अजब-गजबमनोरंजन

ये क्या बोल गई परिणीति Anushka को लेकर

pariniti-chopra-anushka-sharmaNEW DELHI : Bollywood Actress मौजूदा समय में कई दोस्ती की मिसाल पेश कर रही हैं और खुलकर एक दूसरे की तारीफें कर रही हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा को ही ले लीजिए, जिनका दिल अनुष्का शर्मा पर आ गया है।

करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अनुष्का मुख्य भूमिका में हैं और इसके प्रोमोज देखकर ही परिणीति को अनुष्का से प्यार हो गया है। उनकी नजरें अनुष्का से हटी ही नहीं।
परिणीति के बारे में एक बार बात पता चली है, वो सैफ अली खान की बहुत बड़ी फैन हैं। उनके भाई सहेज ने खुलासा किया कि परिणीति अंबाला में स्कूल के दिनों में सैफ अली खान की बहुत बड़ी फैन थीं। परिणीति ने चिप्स के 1500 खाली पैकेट जमा किए थे, जिन पर सैफ का फेस छपा हुआ था। 
दिन में कम से कम तीन पैकेट चिप्स तो परिणीति खाती ही थीं। इसके अलावा परिणीति ने अपने भाई-बहनों को भी यह कह रखा था कि वो सिर्फ वही चिप्स का पैकेट लें, जिस पर सैफ अली खान की फोटो छपी हो। चिप्स खाने के बाद परिणीति वो खाली पैकेट अपने पास रख लेती थीं। तो ये होती है दीवानगी, अब तो परिणीति की इस लिस्ट में अनुष्का भी जुड़ गई हैं।

Related Articles

Back to top button