अजब-गजबमनोरंजन

ये हीरोइन अचानक ही फिल्मों से हो गई थी गायब, संभाल रही है घर और बच्चे

क्या आपको बॉबी देओल की फिल्म ‘करीब’ की वो हीरोइन याद है जिसने अपने मासूम से चेहरे और अदाओं से सबका दिल जीत लिया था? नेहा ने इसी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की और पहली ही फिल्म में उन्हें खूब सराहा गया।

neha-bollywood-flashback_1484120435

लेकिन क्या आप जानते हैं कि ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर होने के बाद आज ये हीरोइन कहां है और क्या कर रही है ? नेहा दरअसल एक्टर मनोज बाजपेयी की बीवी हैं और आजकल अपनी गृहस्थी को संभाल रही हैं।

नेहा और मनोज बाजपेयी की मुलाकात नेहा की पहली फिल्म के बाद ही हो गई थी और फिर साल 2006 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि शादी के बाद नेहा ने कुछ एक फिल्मों में काम भी किया लेकिन फिर अचानक ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

नेहा ने ‘फिजा’, ‘होगी प्यार की जीत’, ‘कोई मेरे दिल में है’ जैसी कुछ चुनिंदा फिल्मों में काम किया। उनकी पिछली फिल्म 2008 में आई ‘एसिड फैक्टरी’ थी।

शादी के बाद नेहा का पूरा लाइफस्टाइल ही बदल गया है। एक वक्त पर अपनी लंबी और घनी जुल्फों के लिए लोकप्रिय नेहा अब बॉब कट में नजर आती हैं।

नेहा की एक बेटी भी है। जहां ग्लैमर इंडस्ट्री से उन्होंने पूरी तरह से दूरी बनाई हुई हैं, वहीं पिछली बार वो अपने पति मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘अलीगढ़’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान नजर आई थीं।

Related Articles

Back to top button