अद्धयात्म

ये हैं रात में दिखने वाले संकेत, जिससे पता चलता है की आप बनने वाले हैं करोड़पति

दोस्तों हर इंसान का मन जिज्ञासाओं से भरा होता हैं. इसी जिज्ञासा के चलते कई बार इंसान के मन में सवाल आते हैं कि आगे चलकर उनकी लाइफ में क्या क्या होने वाला हैं. इंसान को भविष्य जानने का रुझान सदियों से रहा हैं. आने वाला कल उसके लिए अच्छा होगा या बुरा, ये सवाल उसके दिमाग में हमेशा मंडराता रहता हैं. हमारे ज्योतिष शास्त्र में इंसान की इसी जिज्ञासा को मिटाने के लिए कुछ समाधान दिए गए हैं. इन समाधानों के जरिए हम भविष्य में होने वाली सुखद और दुखद घटनाओं का अंदेशा लगा सकते हैं.ये हैं रात में दिखने वाले संकेत, जिससे पता चलता है की आप बनने वाले हैं करोड़पति

ज्योतिष शास्त्र की ही एक शाखा हैं जिसे शगुन शास्त्र कहा जाता हैं. इसके अंतर्गत पशु पक्षी से मिले संकेतों के द्वारा अपने भविष्य में होने वाली घटनाओं का अंदाजा लगाया जा सकता हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको गाय से मिले संकेतों के मायने बतलाएंगे. गाय को हिन्दू धर्म में एक पवित्र जानवर माना जाता हैं. मान्यताओं के अनुसार गाय के अन्दर 36 करोड़ देवी देवता वास करते हैं. यही वजह हैं कि गाय से मिले ये संकेत हमारे भविष्य की सटीक व्याख्या करते हैं.

रात में मिला ये संकेत हैं धनलाभ की निशानी

दोस्तों ऐसा कहा जाता हैं कि यदि आप रात्री में टहल रहे हैं, या फिर यात्रा कर रहे हैं तो इस समय यदि आपको एक ऐसी गाय दिख जाए जो हुंकार भर रही हैं या आवाज निकाल कर पुकार रही हैं तो समझ जाना कि आपकी किस्मत चमकने वाली हैं. रात्री में गाय की हुंकार या पुकार का सुनाई देना धन लाभ के संकेत की और इशारा करता हैं. इसका मतलब हैं कि जल्द ही आपके पास पैसा आने वाला हैं या पैसे कमाने के नए अवसर खुलने वाले हैं.

अन्य संकेतों के मायने 

– यात्रा करते समय गाय की आवाज सुनना शुभ माना जाता हैं. ऐसा होने से पूरा दिन अच्छा जाता हैं और आपके सारे काम समय पर पूर्ण होते हैं.

– यात्रा पर जाते समय यदि आपको गाय अपने पैर से जमीन खोदती दिखाई दे तो समझ जाओ कि आने वाले समय में आपको कोई रोग हो सकता हैं.

– यदि यात्रा पर जाते समय आपको गाय रोती हुई दिख जाए तो ये एक बहुत बुरा संकेत होता हैं. इसका मतलब हैं कि यात्रा करने वाले व्यक्ति के साथ कोई दुर्घटना या मृत्यु हो सकती हैं. ऐसी स्थिति में अपनी यात्रा को टाल देना चाहिए.

– यात्रा पर जाते वक़्त यदि गाय अपने बछड़े को पुकारती दिखाई दे तो समझ जाओ कि आपकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण होने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button