मनोरंजन

ये है टीवी की 3 सबसे घमंडी अभिनेत्रियां, नंबर 2 का नाम जान खुद पर नही करेंगे यकीन

आपने अक्सर सुना होगा कि इंसान जब जरूरत से ज्यादा प्रसिद्ध और कामयाब हो जाता है, तो उसमे घमंड आ ही जाता है. बरहलाल आज हम भी आपको छोटे परदे की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से रूबरू करवाना चाहते है, जिन्हे टीवी जगत की दुनिया में सबसे घमंडी होने का ख़िताब दिया गया है. जी हां यक़ीनन आप भी इनमे से किसी न किसी के फैन तो जरूर होंगे. इसलिए हम चाहते है, कि आप भी अपने फेवरेट सितारों के बारे में जरा विस्तार से जान ले. तो चलिए अब आपको बताते है कि टीवी जगत की दुनिया में ऐसी कौन सी एक्ट्रेस है जिन्हे घमंडी कहा जाता है.

१. लीना जुमानी..
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम लीना जुमानी का शामिल है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लीना कई सीरियल्स में काम कर चुकी है और सीरियल्स के इलावा लीना फिल्म हिम्मतवाला में भी काम कर चुकी है. जी हां इस फिल्म में उन्होंने अजय देवगन की मुँहबोली बहन का किरदार निभाया था. हालांकि आज कल वो जी टीवी के सीरियल कुमकुम भाग्य में काम कर रही है और अब लोग उन्हें तनु के नाम से जानते है. दरअसल लीना को घमंडी इसलिए कहा जाता है, क्यूकि सेट पर ये कई वर्कर्स पर गुस्सा करती है और इसी वजह से इनका वर्कर्स के साथ कई बार वाद विवाद भी हो चुका है.

२. जेनिफर विंगेट.. इस लिस्ट में दूसरा नाम जेनिफर विंगेट का शामिल है. जी हां यक़ीनन आप में से बहुत से लोग ऐसे होंगे जो जेनी के बेहद बड़े फैन होंगे. मगर आपको जान कर ताज्जुब होगा कि जेनी की गिनती घमंडी अभिनेत्रियों में की जाती है. वो इसलिए क्यूकि जेनिफर कई बार शूटिंग के बीच ही सेट छोड़ कर चली जाती है. दरअसल जेनिफर को अपना हर काम समय पर करना पसंद है. इसलिए अगर उनके काम में थोड़ी सी भी देर हो जाए तो वो सेट छोड़ कर चली जाती है. बता दे कि जेनिफर को आप बेहद में माया के रूप में देख चुके है और आज कल वो बेपनाह सीरियल में ज़ोया का किरदार निभा रही है.

३. दिशा परमार.. बता दे कि इस लिस्ट में आपकी प्यारी दिशा का नाम भी शामिल है. जिन्हे आप प्यार का दर्द है मीठा मीठा सीरियल में पंखुड़ी के किरदार में देख चुके है. बरहलाल इस सीरियल में तो दिशा का किरदार काफी अच्छा था, लेकिन असल जिंदगी में दिशा को घमंडी होने का ख़िताब दिया गया है. गौरतलब है कि आज कल दिशा जी टीवी के सीरियल वो अपना सा में काम कर रही है. बता दे कि दिशा परमार को अपनी शर्तो पर काम करना ज्यादा पसंद है. जी हां जैसे कि इन्हे सेट पर किसी भी तरह का शोर पसंद नहीं है. इसके इलावा दिशा रोमांटिक सीन्स भी कम ही करना पसंद करती है.

बरहलाल इसे पढ़ने के बाद तो आप समझ ही गए होंगे कि केवल बॉलीवुड एक्ट्रेस के ही नहीं बल्कि टीवी अभिनेत्रियों के भी बहुत से नखरे होते है. शायद यही वजह है कि अब छोटे परदे की तुलना बड़े परदे से की जाती है.

Related Articles

Back to top button