अजब-गजबउत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीति

योगी से मिले नरेंद्र मोदी और अमित शाह!

गोरखपुर। इलाहाबाद के फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर लोगों की नजरे लगी हुई हैं। उत्तर प्रदेष के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर में है और अपने प्रवास के दौरान योगी गुरु गोरखनाथ मंदिर में है जहां से योगी चुनाव सम्बन्धी जानकारी भी ले रहे हैं।
वहीं मंगलवार को मंदिर में मुख्यमंत्री योगी से मिलने नरेंद्र मोदी और अमित शाह भी पहुंचे और उन्होंने इस चुनाव में योगी को जीत का भरोसा ही नहीं प्रचार की जिम्मेदारी भी ली है। मोदी और अमित शाह का मानना है कि वो जहां भी जाते है वहां चुनाव भाजपा को जीता कर ही लौटते है।
दरअसल, दिल्ली के रहने वाले रणबीर और राजेन्द्र मंगला की, जो मंगलवार गुरु गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। जिन्हें देखते ही मंदिर में मौजूद लोगों में अजब का उत्साह देखने को मिला। रणबीर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हमशक्ल है तो मंगला भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हमशक्ल। पिछले कई सालों से दोनों की भाजपा के शीर्ष नेताओं की वेशण्भूषा में विभिन्न राज्यों में जाकर बीजीपी के पक्ष में वोट देने की अपील लोगों से करते हैं और इनका मानना है कि ये जहां भी जाते हैं वहां भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीत जाती है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के किए गए कार्य लोगों को बताएंगे। हर घर जाकर एक-एक वोट बीजेपी के पक्ष में डलवाने का काम करेंगे। करी 40 से 45 साल के ये दोनों जवान आज पहली बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर कहा कि हम अभी तक मोदी व अमित शाह से ही प्रभावित थे, लेकिन योगी से मिलकर हमारे अंदर एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है और हम गोरखपुर में रहकर बीजेपी प्रत्याशी को जिताने के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे।

Related Articles

Back to top button