अजब-गजबमनोरंजन

यौन शोषण केस में गिरफ्तार सुपरस्टार दिलीप की पूर्व पत्नी ने बेटी के लिए मांग कस्टडी?

जाने माने मलयालम एक्ट्रेस के अपहरण और यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार सुपरस्टार दिलीप को लेकर चर्चा है कि उनकी पूर्व पत्नी मंजु वॉरियर ने इस मामले को देखते हुए बेटी की कस्टडी की मांग की है.

यौन शोषण केस में गिरफ्तार सुपरस्टार दिलीप की पूर्व पत्नी ने बेटी के लिए मांग कस्टडी?

17 फरवरी को सड़क मार्ग से त्रिशूर से कोच्चि जाते हुए जानी मानी एक्ट्रेस का अपहरण हुआ था और इस अपहरण को अंजाम देने के मामले में सुपरस्टार दिलीप को 19 सबूतों के आधार पर गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है. TOI में छपी खबर के मुताबिक मंजू दि‍लीप की गिरफ्तारी से आहत हैं इस बारे में अखबार से बात करते हुए मंजू ने बताया कि दिलीप की गिरफ्तारी बेहद दुखद है.’ लेकिन इस वक्त वह अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर भी चिंतित हैं. मंजू इस पूरे मामले को षडयंत्र बता रही हैं और केस की छानबीन की मांग कर रही हैं.

चर्चा है कि मंजू ने कोर्ट से बेटी की कस्टडी के लिए आग्रह किया है. पूर्व पति से अलग रह रहीं मंजू ने कहा, ‘सिर्फ मैं ही जानती हूं कि मिनाक्षी अपने पिता से कितना प्यार करती हैं. और मैं नहीं चाहती इस कानूमी लड़ाई का असर उसकी जिंदगी पर पड़े.’

हाल ही में दिलीप की गिरफ्तारी की सूचना फैलते ही कुछ लोगों ने दिलीप के कोच्चि स्थित उनके रेस्टारेंट पर भी हमला किया है. इस मामले को लेकर गुस्साए लोगों के इस कदम को देखकर शायद मंजू अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर और भी चिंतित हो गईं हैं.

Related Articles

Back to top button