अजब-गजबमनोरंजन

‘रईस’ के प्रमोशन के लिए शाहरुख ने निकाला नया तरीका, रेल का सफर कर दिल्ली आ रहा है ‘रईस’

शाहरुख हर बार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई नई तरकीब लेकर आते हैं। ‘रईस’ की रिलीज के पहले सुपरस्टार शाहरुख खान प्रमोशन का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। रईस के प्रमोशन के लिए शाहरुख ने इस बार भी एक नया तरीका निकाला है। शाहरुख की पूरी टीम रेलगाड़ी से मुंबई से दिल्ली का सफर तय करेगी। 

शाहरुख फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली जा रहे हैं, लेकिन गजब बात यह है कि इस बार वह फ्लाइट से नहीं, बल्कि ट्रेन से दिल्ली जा रहे हैं। ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए शाहरुख छोटे शहरों से कनेक्ट होना चाह रहे हैं। दरअसल, देश की जनता का रेलगाड़ी से एक खासा लगाव है और जनता से जुड़ने के लिए ही शाहरुख ने यह अनोखा तरीका अपनाया है।शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की और इसके कैप्शन में लिखा, ‘आ रहा हूं मुंबई से दिल्ली… और इस बार ट्रेन से! #RaeesByRail’

कहां कहां से गुजरेगी शाहरुख की एक्सप्रेस

एक ही दिन में इतने सारे शहरों में प्रमोशन करना मुश्किल होता है। ऐसे में ट्रेन के सफर में जिन-जिन शहरों में ट्रेन रुकेगी वहां से लेकर ट्रेन में यात्रा करने वाले सैकड़ों लोगों तक इस सफर के जरिए शाहरुख अपनी फिल्म का प्रमोशन भी करेंगे। अगस्त क्रांति एक्सप्रेस से सफर में फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी, निर्देशक राहुल ढोलकिया भी उनके साथ होंगे।

शाहरुख अपनी टीम के साथ सोमवार शाम पांच बजे बॉम्बे सेंट्रल से अगस्त क्रांति एक्सप्रेस में बैठेंगे और अगले दिन यानी मंगलवार को सुबह 10.55 बजे हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे। इस दौरान रेलगाड़ी बॉम्बे सेंट्रल से अंधेरी, बोरीवली, वापी, वलसाड, सूरत, भरूच, बडोदरा, रतलाम, कोटा, सवाई माधोपुर और मथुरा स्टेशनों पर रुकेगी।

फिल्मों में 25 साल का पूरा हो जायेगा सफर

शाहरुख इस साल फिल्म जगत में अपना 25वां साल पूरा करने जा रहे हैं। वह अपने सपनों को पूरा करने रेल से ही मुंबई नगरी में आए थे, इसलिए इस सफर से उनकी पुरानी यादें भी ताजा होंगी।

फिल्मों में खूब किया रेल का सफर

अब तक शाहरुख़ को सिर्फ फिल्मों में ही ट्रेन से यात्रा करते देखा गया है। उनकी मशहूर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में तो वो काजोल को ट्रेन से अपने साथ दुल्हनियां बनाने ले जाते हैं। ‘दिल से’ में शाहरुख ने ट्रेन की छत पर ही छैंया-छैंया किया था। ‘स्वदेश’ से लेकर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ तक कई फिल्मों में शाहरुख ने फिल्मी ट्रेन का सफर खूब तय किया है।

Related Articles

Back to top button