अजब-गजबमनोरंजनवीडियो

रजनीकांत और अक्षय की फिल्म ‘2.0’ का आया मेकिंग वीडियो…

नई दिल्ली : रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म ‘रोबोट’ की सीक्वल ‘2.0’ अगले साल रिलजी होगी। इससे पहले फिल्म ‘2.0’ एक मेकिंग वीडियो शुक्रवार को रिलीज किया गया है। यह वीडियो फिल्म के निर्देशक शंकर द्वारा रिलीज किया गया है। इस फिल्म में एक बार फिर सुपरस्टार रजनीकांत रोबोट के रूप में नजर आएंगे जबकि अक्षय कुमार इस फिल्म में विलेन की भूमिका में निभा रहे हैं। रजनीकांत और अक्षय की फिल्म ‘2.0’ का आया मेकिंग वीडियो…

फिल्म की मेकिंग का यह वीडियो 1.47 मिनट का है। इसमें फिल्म के लिए भारी-भरकम तैयारी और लंबी-चौड़ी के साथ फिल्माते दिखाया जा रहा है। इस मेकिंग वीडियो को देखकर लगता है कि इस फिल्म में भी पिछली फिल्म की तरह गजब के स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जाएगा। फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स के लिए हॉलीवुड फिल्मों के तकनीकी विशेषज्ञों की सेवाएं ली जा रही हैं। 

राम रहीम प्रकरण से हिमाचल को अरबों का नुकसान, आज भी नहीं चलेंगी बसें और ट्रेनें

इस बार रजनीकांत की इस फिल्म में हीरोइन एमी जैक्सन होंगी। इस फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। यह विडियो फिल्म के प्रमोशन का ही हिस्सा है। कुछ दिनों पर फिल्म के मेकर्स ने इसके प्रमोशन के लिए अमेरिका में भी एक हॉट एयर बलून छोड़ा था। यह फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button