अजब-गजबमनोरंजन

रणवीर-दीपिका की ‘पद्मावती’ में दिखेंगे शाहिद कपूर

11-10-10-2016-1476100457_storyimageबॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ से जुड़ेंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं।

फिल्म से जुड़ी सारी अफवाहों को खंडित करते हुए वायकॉम 18 मूवीज के सीईओ सुधांशु वत्स ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की है। उन्होंने लिखा, ‘दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ ‘पद्मावती’ करने के लिए हम बहुत उत्साहित हैं।’

अपने दूसरे ट्वीट पर उन्होंने लिखा, ‘फिल्म का को-प्रोडक्शन और वितरण वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है’। इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि संजय लीला भंसाली के सहयोग में बन रही यह फिल्म अगले साल 2017 को रिलीज होगी। 

बता दें कि कहानी, ‘स्पेशल-26’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘क्वीन’, ‘मैरी कॉम’ और ‘दृश्यम’ जैसी फिल्मों को प्रस्तुत कर चुके वायकाम-18 मोशन पिक्चर्स हॉलीवुड में ‘मिशन इम्पॉसिबल’ और ‘ट्रांसफॉर्मर्स’ जैसी फिल्मों का भी निर्माता रहा है।

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो दीपिका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: रिर्टन ऑफ जैन्डर केज’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं रणवीर भी जल्द फिल्म ‘बेफिक्रे’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणवीर के साथ वाणी कपूर लीड रोल में हैं।

 
 
 

Related Articles

Back to top button