फीचर्डमनोरंजन

रणवीर ने दीपिका को कहा, क्या हम दो प्रेमी अच्छे पड़ोसी बन सकते है…

बॉलीवुड के चुलबुले व मसखरे अभिनेता रणवीर सिंह जो के अभी तो बहरहाल तो विज्ञापन व अपनी फिल्मो के चलते आजकल व्यस्त रहते है. अब बात कर ली जाए रणवीर व उनकी प्रेमिका दीपिका के बारे में तो जनाब पहले यह चर्चा गली मोहल्ला थी की इन दोनों का ही ब्रेकअप हो गया है लेकिन ऐसा नहीं है इन दोनों के बीच में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: रविंद्र जडेजा बने पापा….क्रिकेट की दुनिया में आई खुशियाँ

रणवीर ने दीपिका को कहा, क्या हम दो प्रेमी  अच्छे पड़ोसी बन सकते है...बता दे कि, वैसे भी जनाब अपने फैशन सेंस को लेकर अभिनेता रणवीर सिंह आए दिन सुर्खियों में बने ही रहते हैं. बता दे कि, बॉलीवुड पावरहाउस कहलाने वाले एक्‍टर रणवीर सिंह इन दिनों फिल्‍म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी हैं. हालांकि शूटिंग से कुछ दिन की छुट्टियां लेकर रणवीर लंदन की सैर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका के घर गुंजी बच्चे की किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

अब खबरें हैं कि रणवीर सिंह जल्‍द ही दीपिका पादुकोण के पड़ोसी बनने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर सिंह जल्‍द ही दीपिका पादुकोण की बिल्डिंग में एक फ्लैट लेने की तैयारी कर रहे हैं. दीपिका हाल ही में मुंबई की एक पॉश बिल्डिंग में शिफ्ट हुई हैं. दीपिका ने हाल ही में एक आलीशान घर खरीदा है. उन्‍हें फोर्ब्‍स मैग्‍जीन द्वारा भारत की सबसे ज्‍यादा पेड एक्‍ट्रेस की श्रेणी में रखा गया है.  

Related Articles

Back to top button