मनोरंजन

रणवीर सिंह की सेहत बिगड़ी, IPL में इन कारणों से नहीं करेंगे परफॉर्म

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणवीर सिंह को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चाएं हो रही थीं, चूंकि खबर थी कि वह आइपीएल में वह परफॉर्म करने वाले हैं। लेकिन रणवीर सिंह के स्पोक्सपर्सन ने रणवीर कपूर की तरफ से स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि रणवीर का स्वास्थ्य इन दिनों ठीक नहीं है।

उन्हें लगातार कई तरह के मेडिकल चेक अप्स करवाने पड़े हैं और मेडिकल चेकअप के बाद उन्हें डॉक्टर ने सख्त हिदायत दी है कि उन्हें इस साल आईपीएल की ओपनिंग में परफॉर्म न करें। बता दें कि स्टेटमेंट इस बात की चर्चा है कि रणवीर जो कि इस ओपनिंग सेरेमनी में ग्रैंड फिनाले एक्ट करने वाले थे। डॉक्टर का मानना है कि रणवीर सिंह के इस हाई एनर्जी परफोर्मेंस उनके शोल्डर में परेशानी क्रियेट कर सकती है और उनकी परेशानी बढ़ सकती है।इसलिए डॉक्टर की सलाह पर रणवीर को यह रिस्क न लेने की सलाह दी गई है।

बता दें कि स्टेटमेंट के अनुसार रणवीर गल्ली बॉय फिल्म की शूटिंग करते रहेंगे, चूंकि अभी जो भी शेड्यूल है उस अनुसार रणवीर को अधिक फिजिकल काम नहीं करना है और इसका असर उनकी सेहत पर नहीं होगा। साथ ही बता दें कि रणवीर की सेहत को देखते हुए उन सारे सीन्स की शूटिंग का शेड्यूल आगे बढ़ा दिया गया है, ताकि एक बार जब वह ठीक हो जायें तो वह बाकी के सीन्स की शूटिंग करेंगे। वैसे फिलहाल रणवीर के वैसे सीन ही शेष रह गए हैं जिसमें उन्हें सिर्फ परफॉर्मेंस देना है।

बता दें कि सूत्रों की जानकारी के अनुसार रणवीर सिंह को आइपीएल में परफॉर्म करने के लिए पांच करोड़ रूपये फीस मिल रही थी। रणवीर सिंह गल्ली बॉय के बाद अपनी अगली फिल्म सिम्बा की शूटिंग में लगेंगे। फिलहाल हम तो यही कहेंगे कि रणवीर जल्द से जल्द ठीक हो जायें।

Related Articles

Back to top button