Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

रणवीर सिंह के डुप्लीकेट हमाद शोएब की तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड से लेकर राजनीति में आपने कई बड़ी हस्तियों के हमशक्ल देखें होंगे। प्रधानमंत्री मोदी से लेकर प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, अजय देवगन और कई सितारों के हमशक्ल आम से खास बन चुके हैं।

हाल ही में एक ओर सेलिब्रिटी का डुप्लीकेट चेहरा सामने आया है और वो हैं रणवीर सिंह। जी हां,ये कोई ओर नहीं, बल्कि पाकिस्तान के हमाद शोएब हैं। इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी कई फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हमाद शोएब पूरे ब्रेफिक्रे फिल्म के अभिनेता रणवीर सिंह के डुप्लीकेट रहे हैं।

हमाद शोएब की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। एक अखबार से बातचीत के दौरान हमाद ने कहा, ‘मैं रणवीर सिंह की नकल नहीं करता, लेकिन मुझे उनकी पर्सनेलिटी काफी पसंद हैं। मैं अपनी तुलना उनके साथ नहीं करता, लेकिन लोग करते हैं। मुझे अभी भी विश्वास नहीं होता कि मैं उनकी तरह दिखता हूं, ऐसा लोग कहते हैं कि हमारी शक्ल बहुत मिलती है। यह भगवान की देन है।’

आपको बता दें कि 20 साल के बिजनेसमैन हमाद एकाएक रणवीर से अपनी तुलना के कारण सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। अब तक काफी लोग उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को फोलो कर चुके हैं। हमाद ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

Related Articles

Back to top button