फीचर्डराजनीति

रविशंकर प्रसाद बोले- भ्रष्टाचार से लड़ना उनके DNA में ही नहीं

सोलर स्कैम मामले पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने केरल की राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि भाजपा इस मामले में निष्पक्ष जांच की अपेक्षा करती है। प्रसाद ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी तो भ्रष्टाचार ही उसका अभिन्न अंग रहा। उन्होंने यह भी कहा कि भ्रष्टाचार से लड़ना कांग्रेस के डीएनए में ही नहीं है।
रविशंकर प्रसाद बोले- भ्रष्टाचार से लड़ना उनके DNA में ही नहींप्रसाद ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में सृष्टि के पांचों तत्वों को भी नहीं बख्शा। उसके कार्यकाल पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेन ने वायु, जल, अग्नि, आकाश और अंतरिक्ष किसी भी क्षेत्र में भ्रष्टाचार को होने से नहीं रोका। अपनी बात को पुख्ता करते हुए प्रसाद ने कहा कि आकाश में हेलीकॉप्टर और जल में सबमरीन घोटाला इसकी मिसाल है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता में आए तीन साल हो गए हैं, लेकिन उनकी सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है। इतना ही नहीं केंद्र को अभी तक कांग्रेस के मामलों को सुलझाना पड़ रहा है। इस बीच गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनाव की तारीखों पर सवाल उठने का भी रविशंकर प्रसाद ने जवाब दिया।

हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा चुनावों की तारीख मामले पर प्रसाद ने कहा कि आरोप लगाने वालों को साल 2007 भी याद करना चाहिए। 21 अक्तूबर 2007 को गुजरात चुनाव का पहला फेस था और हिमाचल का चुनाव 20 अक्तूबर को था। वहीं साल 2012 में भी ऐसे ही नजदीक चुनाव रखे गए, क्योंकि 17 अक्तूबर के गुजरात में और 10 अक्तूबर को हिमाचल में चुनाव थे। उन्होंने कहा कि इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस की मनमानी किस हद तक चल रही थी।

 

Related Articles

Back to top button