फीचर्डराजनीति

राजनाथ बोले- BJP की सरकार बनने दीजिए, फिर देखेंगे कितना मां का दूध पीया है

rajnath-1नई दिल्ली ( 8 नवंबर ) :भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन रैली में हिस्सा लेने पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को उत्तर प्रदेश के कैराना पहुंचे। वहां उन्होंने महिलाओं का जिक्र करते हुए लोगों से भाजपा को वोट देने के लिए कहा। रैली में राजनाथ सिंह ने कहा, ‘क्या हालत हो गई यहां पर? माताओं और बहनों की अस्मत लूटी जा रही है। लोगों को झूठे केसों में फंसाया जा रहा है।

राजनाथ सिंह ने सभी मामलों में जांच करवाने का भरोसा देते हुए आगे कहा, जो गुंडागर्दी के आधार पर लोगों के दिलों में दहशत पैदा करने का काम करते हैं, बहनों और भाईयों, भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद, हम देखेंगे उन्होंने कितना दूध पिया है। गौरतलब है कि कैराना के बीजेपी की तरफ से सांसद हुकुम सिंह ने आरोप लगाया था कि मुस्लिम लोगों की वजह से वहां के हिंदू पलायन करने के लिए मजबूर हो रहे हैं। इस वजह से उस इलाके में बीजेपी ने नारा दिया है, मां बहनों की शान में, बीजेपी मैदान में।

इससे पहले हुकुम सिंह ने रैली को संबोधित किया था। उन्होंने कहा था कि जब भी वह हिंदुओं के पलायन वाली बात उठाते हैं तो कथित ‘सेक्यूलर’ लोग उनपर सांप्रदायिक होने का आरोप लगा देते हैं। हुकुम सिंह ने आगे कहा, आप लोगों की जान बचाने के लिए मैं सांप्रदायिक होने के लिए भी तैयार हूं। इसके साथ ही हुकुम सिंह ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी होती है कि पार्टी ने उनका पूरा साथ दिया। हुकुम सिंह ने बताया कि गृह मंत्रालय और अमित शाह की तरफ से उन्हें बुलाकर हालात की जानकारी ली जाती थी। हुकुम सिंह ने आगे कहा कि अगर बीजेपी की सरकार बनी तो वह पलायन रोक देंगे।

वहीं अपनी स्पीच में राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर भी निशाना साधा था। राजनाथ सिंह ने कहा, ‘हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान भारत को कमजोर और अलग-थलग करना चाहता है। मैं कुछ महीने पहले पाकिस्तान गया था। पाकिस्तान की धरती पर जाकर मैंने सीना ठोककर कहा था कि तुम लोग आतंकवाद को बढ़ावा देते हो।’ राजनाथ सिंह ने आगे बताया कि उनके बयान से पाकिस्तान नाराज था और उसके कुछ नेता वहां से उठकर चले भी गए थे।

 

Related Articles

Back to top button