अद्धयात्मफीचर्ड

राशिफल: आज कौन होगा मालामाल?

शुक्रवार (17 जून 2016) के राशिफल में जानिए, आज किस पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा…

मेषआज का दिन आपके लिए शुभ है। पुराने मित्रों से भेंट होगी। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। विवादों को टालें। पूंजी निवेश से लाभ होगा। जीवन साथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।

वृषभ

पुराने मामले सुलझ सकते हैं। परिवार में संपत्ति विवाद संभव है। आपके अपने धोखा दे सकते हैं सतर्क रहें। आकस्मिक धनलाभ संभव है। व्यापार विस्तार की योजना टालें।

मिथुन

मानसिक शांति मिलेगी। कार्यस्थल पर बदलाव हो सकता हैं। व्यापारिक उन्नति मिलेगी। विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात मन प्रसन्न करेगी। संतान का सुख मिलेगा। माता-पिता के स्वास्थ्य में लाभ होगा। स्वयं पर विश्वास करें, औरों की देखा-देखी न करें।

कर्क

कई दिनों से रुके कार्यों में गति आएगी। विवाह योग्य जातकों के लिए समय अनुकूल है। हर किसी को अपने मन की बात न बताएं, नुकसान हो सकता है। मकान संबंधी समस्या का समाधान होगा। अधिकारी वर्ग के लिए समय मिश्रित फलदायी है।

सिंह

कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद संभव है। सुख-सुविधा के सामान में धन खर्च होगा। पारिवारिक जनों का सहयोग मिलेगा। आपसी संबंधों में मधुरता आएगी। न्याय पक्ष मजबूत होगा।

कन्या

मित्रों से विवाद की स्थिति बन सकती है। परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों के लिए स्थानांतरण के योग बन रहे हैं, पारिवारिक यात्रा के योग हैं। व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य बाधित होंगे। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा।

तुला

विरोधी सक्रिय होंगे। योजना के अनुरूप कार्य न होने से मन खिन्न रहेगा। वाहन-मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें। आत्मविश्वास की कमी के चलते गलत फैसले ले सकते हैं।

वृश्चिक

नई ऊर्जा के साथ दिन की शुरुआत होगी। घरेलू काम-काज के चलते व्यस्त रहेंगे। कार्यस्थल पर नौकरी की समस्या बनी रहेगी। भूमि-भवन में निवेश कर सकते हैं। यात्रा टालें।

धनु

स्वास्थ्य पर ध्यान दें। जिद्दी रवैए के कारण आपसी संबंधों में कटुता आएगी। व्यर्थ के कार्यों में रुचि बढ़ेगी। बुरी संगत छोड़ दें। नौकरी की तलाश में भटकना पड़ सकता है। समय के साथ सब ठीक हो जाएगा।

मकर

व्यापार विस्तार के लिए धन एकत्र करने में लगे रहेंगे। अतिथियों का आगमन दिनचर्या में बदलाव करेगा। विवाह योग्य जातकों के लिए समय श्रेष्ठ है। नए वस्त्र-आभूषण की प्राप्ति संभव है।

कुम्भ

कार्यों में सफलता मिलेगी। धार्मिक यात्रा हो सकती है। व्यापार में नए सौदे लाभप्रद रहेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों को नई जिम्मेदारी मिलेगी। करियर में बेहतर प्रस्ताव मिलने की उम्मीद है। आर्थिक पक्ष अनुकूल होगा।

मीन

कारोबार में नई तकनीकी पर खर्च बढ़ेगा। आपके सामने बहुत सारी व्यावसायिक चॉएस हैं, निर्णय आपको लेना है। कान संबंधित रोग उभर सकता है। कोयला, तेल और खनिज व्यवसाय मुनाफे में रहेगा।

Related Articles

Back to top button