अद्धयात्मफीचर्ड

राशिफल: आपके लिए कैसा रहेगा मंगलवार?

मंगलवार के राशिफल में जानिए कैसे बीतेगा आपका आज का दिन, किसे होगा नफा और किसे नुकसान…

 मेष निजी जीवन में महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करेंगे। व्यापार में स्थिति संतोषजनक रहेगी। व्यर्थ के दिखावे एवं आडंबरों से दूर रहें। रुका पैसा मिल सकता हैं। जीवनसाथी से संबंध सुधरेंगे।  

 

वृष

कई दिनों से रुका पैसा प्रयत्न करने पर मिल सकता हैं। कार्यस्थल पर आपकी सलाह को महत्व मिलेगा। परेशानियों को पार करके अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल हो सकेंगे। वाहन सुख मिल सकता है।  

 

मिथुन 

अनजाने में हुई गलती से परेशान रहेंगे। ज्ञान वृद्धि के लिए स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी। मन अनुकूल विवाह प्रस्ताव से प्रसन्न होंगे। व्यापार में इच्छित लाभ होगा। काम अधूरे रहेंगे।  

 

कर्क

आज अनावश्यक वाद-विवाद से दूर रहें। शत्रु आपको हानि पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं। आर्थिक तंगी आत्मविश्वास को कम कर सकती है। वाद-विवाद, प्रतिस्पर्धा से बचें। विदेश जाने के योग बन रहे हैं।

 

सिंह

आप की आदतों से परिजन नाराज होंगे। कार्यक्षेत्र में किसी के भरोसे न रहें। जीवनसाथी से संबल मिलेगा। अच्छे कामों में धन का व्यय होगा। लाभ में वृद्धि होगी। दुस्साहसपूर्ण काम न करें।  

 

कन्या

आप स्वयं के गुणों एवं योग्यताओं के कारण समाज में विशेष प्रतिष्ठा अर्जित करेंगे। संतान की किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है। व्यापार विस्तार का मन होगा। पूंजी निवेश में सतर्क  रहें। धन कोष में वृद्धि होगी।

 

तुला

अच्छे मित्रों का संसर्ग लाभकारी रहेगा। आज आर्थिक संपन्नता बढ़ेगी। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। योजनाओं में सफलता मिलेगी। किसी अपने से मन की बात कहने का अवसर मिलेगा।

 

वृश्चिक 

कार्यस्थल पर अधूरे काम समय से पूरे होने की संभावना है। सामाजिक आयोजनों में सक्रिय भागीदारी रहेगी। दूसरों की आलोचना से बचें। तेल, कोयला और अनाज में पूंजी निवेश में विशेष लाभ के योग हैं।

 

धनु 

कारोबार में कार्यों का विस्तार होगा। किसी बड़े राजनीतिक व्यक्ति से मुलाकात का लाभ मिल सकेगा। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। व्यापार अच्छा चलेगा। किसी वस्तु को खोने का भय बना रहेगा।  

 

मकर 

आज आवास संबंधी समस्या रह सकती है। संतान के कार्यों से संतोष रहेगा। बुद्धिमानी एवं दूरदर्शिता से कठिन कामों को भी सफलता से पूरा कर सकेंगे। समाज में आप के कार्यों की निंदा होगी। विरोधी परास्त होंगे

 

कुंभ 

कारोबार में योजनाओं को सफलता मिल सकेगी। नौकरी में आपका महत्व एवं सम्मान बढ़ेगा। वाद-विवाद समस्या का समाधान संभव है, राजनीति में सफल रहेंगे।

 

मीन 

अनजान भय बना रहेगा। पारिवारिक मामलों में उत्साह की कमी रहेगी। बोलचाल में संयम रखें। महत्वपूर्ण व्यक्तियों के संपर्क  में आएंगे। यात्रा सफल होगी।

Related Articles

Back to top button