अद्धयात्म

राशिफल: कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन?

rashifal-1446809208मेष
अपनी वाणी पर संयम रखें। आर्थिक मामले सुलझेंगे। मौज-मस्ती में पैसे खर्च होंगे। समय रहते जरूरी मामले निपटा लें। अकस्मात अतिथियों का आगमन होगा।
 
वृषभ
अपनों को पराया करने के पूर्व अपने विवेक से निर्णय लें। पारिवारिक मामलों में दूसरों को प्रवेश न दें। आर्थिक पक्ष कमजोर होगा। पुराने लेन-देन संभव।
 
मिथुन
व्यावसायिक नए अनुबंध हो सकते हैं। पारिवारिक यात्रा के योग हैं। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नई तकनीकी के प्रयोग से लाभ होगा।
 
कर्क
आत्मविश्वास और इष्ट बल की मदद से सफलता मिलेगी। साझेदारी से लाभ होगा। मानसिकता बदले और अच्छा सोचें। बुजुर्गों के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।
 
सिंह
मन ही मन किसी बात से परेशान हैं। पूर्ण विचार और अपने विश्वसनीयजनों से विचार कर निर्णय लें। शत्रु सक्रिय होंगे। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।
 
कन्या
अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें। गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा। बड़ों का अनुभव आप के लिए लाभप्रद रहेगा।
 
तुला
अपने सहकर्मियों से सावधान रहें। यात्रा के योग बन रहे हैं। आत्मविश्वास की कमी के कारण निर्णय लेने में संकोच करेंगे। अपनों से संबंध में निकटता बढ़ेगी।
 
 
 
वृश्चिक
किसी भी कार्य को करने के पूर्व उस कार्य के विषय में पूर्ण जानकारी लें। न्यायालयनी कार्य के चलते परेशान रहेंगे। आकस्मिक धन लाभ संभव।
 
धनु
अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं। अनावश्यक खर्च बढ़ेगा। जल्दबाजी में लिए फैसले बदलने पड़ेंगे। अतिथियों का आगमन होगा।
 
मकर
लंबे समय से चले आ रहे पारिवारिक विवाद का आज अंतिम दिन है। महत्वपूर्ण कार्य निपटाने में लगे रहेंगे। छात्रों के लिए समय मेहनत करने वाला है।
 
कुम्भ
कार्य क्षमता में वृद्धि होगी। नौकरी की तलाश में भटकना पड़ेगा। आप कितना सोचते हैं, पर करते कितना है। इस पर ध्यान दें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।
 
मीन

शांति से फैसले लें जल्दबाजी में कोई भी कार्य न करें। वाहन क्रय करने का मन बना रहे हैं। अपनी सोच को बदलें लाभ होगा। मित्रों से मुलाकात से खुशी होगी।निए अपने सितारों का हाल

 

Related Articles

Back to top button