मनोरंजन

रीमा के जाने से उनकी ऑनस्क्रीन बेटी रेणुका भी हुई भावुक…

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रीमा लागू व एक प्रकार से कहे की ब्लॉकबस्टर फिल्मो की सबसे बड़ी माँ के निधन से पूरा बॉलीवुड व टीवी इंडस्ट्री के साथ ही साथ राजनितिक हस्तियों में भी निराशा है. बता दे कि, अभिनेत्री रीमा लागु का मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. उनके निधन पर उनकी ऑनस्क्रीन बेटी रेणुका शहाणे ने भी दुःख व्यक्त किया है. रेणुका लिखती हैं ” रीमा ताई, आपसे मैं उस वक्त मिली थी, जब मैं फिल्मों में काम नहीं करती थी.

ये भी पढ़ें: जानिए प्रभास और राणा में से कौन लगता है अनुष्का को ज़्यादा सेक्सी

रीमा के जाने से उनकी ऑनस्क्रीन बेटी रेणुका भी हुई भावुक...

मैं आपके घर पर आती थी और आपने मुझे मटकी की उसल खिलाई थी. मैं बस आपको देखती जा रही थी. आप बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. फिर मैंने आपको स्टेज पर देखा. सविता दामोदार परांजपे में. आप मुझे उसमें बेहतरीन अभिनेत्री लगीं. आपके परफॉरमेंस को देख कर मैं आपकी मुरीद हो गयी थी. उस वक्त से ही मैं आपकी फैन हो गयी थी.

ये भी पढ़ें: बाबा रामदेव ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ किया कुछ ऐसा तेजी से तस्वीरें हुई वायरल…

फिर कई सालों के बाद सूरज बड़जात्या की फिल्म हम आपके हैं कौन में मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिला. मैं हमेशा आपको सेट पर कहती कि आप इतनी सुंदर हैं, मेरी मां जैसी तो लगती ही नहीं और आप प्यार से मेरे गालों पर हाथ थपथपा देती थीं. हम साथ में टिफिन शेयर किया करते थे. मेकअप रूम शेयर करते थे. अगर कोई बेवजह मुझसे दोस्ती बढ़ाने की कोशिश करता तो आप गार्जियन की तरह खड़ी रहती थीं.” इस तरह से रेणुका ने रीमा को याद किया.  

Related Articles

Back to top button