मनोरंजन

रेणुका शाहाणे बोली प्रेम और निशा के किरदार में वरुण और आलिया हो

फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में सलमान की भाभी का रोल अदा कर अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये फ़िल्मी दुनिया में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री रेणुका शाहाणे इन दिनों काफी चर्चा में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब रेणुका से पूछा कि, सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में दोबारा प्रेम और निशा के किरदार में वह किन्हें देखना पसंद करेंगी.रेणुका शाहाणे बोली प्रेम और निशा के किरदार में वरुण और आलिया हो

तो इस बात का जवाब देते हुए रेणुका ने कहा कि, “हम आपके हैं कौन एक फैमिली क्लास की फिल्म है, जहां हर कोई हर किसी से प्यार करता है. यदि यह फिल्म यंग जेनरेशन को ध्यान में रखकर फिर से बनाई जाती है तो मुझे लगता है कि मैं किरदारों को मॉडर्न अंदाज़ में देखना पसंद करूंगी ..और निशा व प्रेम के रोल में मैं आलिया भट्ट और वरुण धवन को देखना पसंद करूंगी.” इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि, क्या वह फिल्म में ऐक्टिंग करना चाहेंगी? तो रेणुका ने बेहद ही उत्साहित होकर जवाब दिया कि, ‘ओह हां! बिलकुल राजश्री प्रॉडक्शंस के साथ काम करने के लिए हमेशा तैयार हूं. लेकिन मेरा किरदार फिल्म में पहले ही मर चुका है, तो मुझे नहीं लगता कि रीमेक में मेरे लिए ज्यादा कुछ होगा.” इसके बाद उन्होंने सूरज बड़जात्या कि तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी बेहतरीन इंसान हैं.

बता दे कि, राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ को रिलीज हुये दो दशक से अधिक का समय हो गया है. फिल्म में सलमान खान, माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे की मुख्य भूमिका थी.फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था.

Related Articles

Back to top button