मनोरंजन

‘रेस 3’ से कैदी बनकर लौटे अनिल कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपने आगामी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में इस फिल्म के सेट से अनिल कपूर का नया लुक सामने आया है. गौरतलब है कि, इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर से ही शुरू हो गई थी.'रेस 3' से कैदी बनकर लौटे अनिल कपूर तस्वीर को देखकर लग रहा है कि, अनिल फिल्म में कैदी बने हुए नजर आ रहे हैं. वह फिल्म की सेट पर कैदी के ड्रेस के अलावा सफेद दाढ़ी और काले बाल में दिखाई दे रहे हैं.

 

Exclusive first picture of #AnilKapoor from the sets of #Race3 at Film City, Goregaon.

A post shared by DaBangg KhaN (@beinghuman__) on

ख़ास बात यह है कि अनिल की ये तस्वीरें सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दे कि, इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान जैकलिन फर्नांडीज और अब अनिल कपूर के अलावा, फिल्म में बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह भी शामिल हैं.

रेस 3 निर्देशक रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है और एसकेएफ फिल्म्स और टिप्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2018 की ईद में रिलीज होगी. फिल्म को कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं निर्माता रमेश तौरानी हैं.

बता दे कि, इससे पहले भी सलमान और अनिल कपूर फिल्म नो एंट्री में एक साथ धमाल कर चुके है. ख़ास बात यह है कि एक बार फिर ये सुपरहिट जोड़ी बड़े परदे पर धमाल करती नजर आएगी.

Related Articles

Back to top button