अजब-गजबमनोरंजन

लीक हुआ सैफ अली खान की बेटी सारा का वीडियो, ऐसा करते देखकर शर्म आ जाएगी

मुम्बई – सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान एक ऐसी स्टार-किड्स हैं, जो बॉलीवुड डायरेक्टर्स को बेहद खूबरसूरत नजर आती हैं। 24 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी पहली फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। बॉलीवुड में नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अक्सर अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया के फेसबुक ट्वीटर और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफार्म पर छाई रहती हैं। आपको बता दें कि सारा की पहली बॉलीवुड फिल्म बद्रीनाथ जल्द ही हमारे सामने आने वाली है। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत राजपुत हैं। हालांकि, सारा ने अभी तक कोई फिल्म नहीं कि है लेकिन सारा का नाम इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में है।

 

आपको बता दें कि सारा बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी पहली वाइफ की अमृता सिंह की बेटी हैं और वो अपनी खूबरसूरती और बोल्डनेस को लेकर हमेशा मीडिया में छाई रहती हैं। सभी को उनकी पहली डेब्यू फिल्म बद्रीनाथ का इंतजार है, जिसके एक पोस्टर में वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। सारा अपनी उम्र की स्टार किड्स में काफी फेमस हैं। सारा जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं। सारा के अपोजिट सुशांत को साइन किया गया है। सारा कि डेब्यू फिल्म के प्रॉड्यूसर एकता कपूर और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट हैं। और यह फिल्म जून 2018 में रिलीज हो सकती है।

गौरतलब है कि सारा अली खान इस वक्त अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में वयस्त हैं और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, यह सारा एक पुराना वीडियो है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा‌ फिल्म ‘आशिकी 2’, का गाना ‘तुम ही हो’ गा रही हैं। इस वीडियो में सारा सारा अपने कुछ दोस्तों के साथ हैंग आउट करते नजर आ रही हैं। वीडियो में सारा चिल्लाते हुए गाना गाते नजर आ रही हैं। वीडियो में सारा के साथ उनके कुछ दोस्त भी हैं।

हाल ही में सैफ अली खान के साथ सारा एक पार्टी में नजर आई थी। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खुब वायरल रही थी। आपको बता दें कि सैफ ने एक बार कहा था – मैं थोड़ा नर्वस हूं। सारा ने अपने लिए ये ही प्रोफेशन क्यों चुना। हालांकि, सैफ आपनी बेटी का पूरा सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन वो बॉलीवुड में उनके करियर को लेकर थोड़ा नर्वस जरुर हैं। सैफ सारा को बहुत मेहनती मानते हैं। सारा जल्द ही फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत होंगे।

 

Related Articles

Back to top button