अजब-गजबमनोरंजन

लेटेस्‍ट फोटोशूट में दिखा ऐश्‍वर्या राय का दिलकश अंदाज…

बेहद हसीन और खूबसूरत ऐश्‍वर्या राय एक बार फिर सुर्खियों में हैं. पूर्व मिस वर्ल्‍ड ऐश्‍वर्या हमेशा से ही अपनी कातिलाना अदाओं से दर्शकों को चकित करती आई हैं. एकबार फिर ऐश्‍वर्या का दिलकश अंदाज फिल्‍मफेयर मैगजीन के लेटेस्‍ट कवर पर नजर आ रहा है, जिसमें वे हमेशा की तरह कॉन्फिडेंट और शानदार लग रही हैं. ऐश्‍वर्या अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी स्‍मोकी आईज़ के लिए भी जानी जाती है.

लेटेस्‍ट फोटोशूट में दिखा ऐश्‍वर्या राय का दिलकश अंदाज...

ऐश्‍वर्या कवर पेज में ओवर-साइज्‍ड ऑफ सोल्‍डर नेवी ब्‍लू जैकेट में नजर आ रही है. उनके कर्ल हेयर, सोल्‍डर पर बिखरे हैं. चेहरे पर मेकअप और कोई ज्‍वैलरी नहीं. लिप्स पर हल्‍की शेड की लिपिस्टिक और आंखों की खूबसूरती उनके चेहरे से नजर नहीं हटने देगी. उनकी नशीली आंखें अपने आपमें काफी कुछ कहती दिख रही हैं.

 फिल्मफेयर की ओर से यह कवर पिक ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि यह स्पेशल इशु बॉलिवुड में वुमेन पावर को समर्पित है. ऐश्‍वर्या अपने प्रोफेशनल और पर्सनल में लोगों की प्रेरणस्‍त्रोत रही हैं. लंबे अंतराल के बाद उन्‍होंने साल 2015 में फिल्‍म ‘जज्‍बा’ से वापसी की. उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने सराहा. हाल ही में फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आई थीं.

Related Articles

Back to top button