अजब-गजबमनोरंजन

लॉरेन अब फिल्‍म तभी करेंगी जब टाइटैनिक को हराने वाली फिल्‍म मिलेगी

नई दिल्ली| अभिनेत्री लॉरेन गॉटलिब भारत में जाना-पहचाना नाम हैं। उन्हें अमेरिकी म्यूजिकल फिल्म ‘ला ला लैंड’ बेहद पसंद है और वह ऐसी ही किसी संगीतमयी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं।

अमेरिकी डांस रियलिटी शो ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ में अपनी बेहतरीन नृत्य शैली से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया। वह विजेता भले ही नहीं बन पाईं, लेकिन इस शो से उन्हें दमदार पहचान मिली। कोरियोग्राफी व अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली लॉरेन ‘झलक दिखला जा -6’ में पुनीत पाठक के साथ रनरअप रहीं, वहीं झलक दिखला जा रिलोलेड में वह जज के रूप में नजर आईं।

लॉरेन ने यहां फैशन ब्रांड मैक्स के स्प्रिंग 2017 परिधान संग्रह को लांच किया। अभिनेत्री ने शोस्टॉपर बनकर रैंप वॉक भी किया। अभिनेत्री से जब पूछा गया कि वह कौन सा किरदार निभाने की ख्वाहिश रखती हैं तो उन्होंने आईएएनएस को बताया, “मैं ‘ला ला लैंड’ जैसी किसी फिल्म में काम करना चाहती हूं। मुझे यह फिल्म बेहद पसंद है। यह एक शानदार संगीतमयी फिल्म है, इसलिए मैं ऐसी ही पटकथा वाली किसी फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करूंगी।” लॉरेन ‘एबीसीडी : एनीबडी कैन डांस’, ‘एबीसीडी-2’, ‘वेलकम बैक’ और ‘अंबरसरिया’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

मैक्स के साथ जुड़ाव के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि वह बेहद खुश हैं। यहां कपड़े से लेकर जूते और सारे एक्सेसरीज मिलते हैं, जिनकी खरीदारी परिवार के साथ आकर की जा सकती है।

लॉरेन ने अपनी फिटनेस का राज बताते हुए कहा कि वह फलों का सेवन खूब करती हैं और व्यायाम करती हैं। पुशअप, तैराकी वगैरह करती रहने के कारण वह एकदम फिट रहती हैं। यूं तो खूबसूरत अभिनेत्री लॉरेन के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है, लेकिन वेलेंटाइन डे वह किसी ‘खास’ के साथ नहीं मना रही हैं।

अभिनेत्री ने बताया, “वेंलेटाइन डे मनाने की मेरी कोई योजना नहीं हैं। मैं अपने काम पर ध्यान दे रही हूं और इस वेलेंटाइन पूरे दिन काम में व्यस्त रहने वाली हूं, इसलिए इस दिन का जश्न मनाने की मैंने कोई योजना नहीं बनाई है।” लॉरेन का कहना है कि उन्हें भारत में किसी प्रकार के संघर्ष का सामना नहीं करना पड़ा है।

उन्होंने बताया, “मैंने भारत में किसी भी प्रकार की दिक्कत या संघर्ष का सामना नहीं किया, मुझे काम मिलता गया और मैं करती गई। मैंने अब तक चार फिल्में की हैं और चारों फिल्में मिलने में मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई।” लॉरेन फिलहाल किसी हिंदी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं, लेकिन वह एमटीवी के शो ‘कलर्स ऑफ यूथ’ को गायक बेनी दयाल के साथ जज हैं। इस शो में युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का भरपूर मौका मिलता है।

Related Articles

Back to top button