स्पोर्ट्स

विजेंदर सिंह के पंच ने गिलेन को दिन में दिखाए तारे, उठ ही नहीं पाए

दस्तक टाइम्स/एजेंसी: vj-1446951848डबलिन। भारत के स्टार बॉक्सर विजेंदर सिंह ने शनिवार नेशनल स्टेडियम में इंग्लैंड के डीन गिलेन को पहले ही राउंड में अपने मुक्के का दम दिखाकर पेशेवर स्तर पर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। 
 
विजेंदर सिंह ने पहले 20-30 सेकेंड में पहले गिलेन की थाह ली और बेहतर मूव, फुटवर्क का इस्तेमाल करते हुए उन्हें खूब छकाया और रस्सियों पर गिरा दिया। लेकिन बाद उसके बाद विजेंदर के जोरदार पंच शुरू से ही विपक्षी खिलाड़ी पर शुरू से ही दबाव में लगा दिया। 
 
दूसरी बार विजेंदर के पंच के बाद तो गिलने गिरने के बाद तो उठ ही नहीं सके। इससे पहले विजेंदर ने ड्रम की बीट, पंजाबी संगीत और भांगड़ा डांस कर रहे एक ग्रुप के साथ रिंग में प्रवेश किया।  
 
आपको बता दें कि इससे पहले 30 साल के विजेंदर ने नॉकआउट में इंग्लैंड के एक अन्य खिलाड़ी सोन्नी व्हिटिंग पर जीत हासिल की थी। 
 
जीत के बाद विजेंदर ने कहा कि मैं अपने कोच के साथ कड़ी मेहनत कर रहा हूं, 2-0 से बहुत ही खुश हूं। सब कुछ बदल गया, मैं सीख रहा हूं, मैं अच्छा कर रहा हूं। अब विजेंदर 19 दिसंबर को अगले मुकाबले में भिड़ेंगे, जिसके प्रतिद्वंदी की घोषाण बाद में की जाएगी। 

Related Articles

Back to top button