मनोरंजन

विडियो: ऊप्स जब किस करते शाहिद-करीना का वीडियो हुआ था वायरल

आज करीना कपूर खान और शाहिद कपूर के रास्ते भले ही अलग-अलग हो चुके हों लेकिन एक जमाना वो था जब दोनों का अफेयर उफान पर था।उस पर लीक हुए एक वीडियो ने दोनों की जिंदगी में ऐसा तूफान ला दिया जिसकी आहट आज भी उन दोनों को असहज कर देती होगी।आज दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में सेटल हो चुके हैं।

लेकिन एक समय पर उनका भी आपत्तिजनक वीडियो लीक होकर वायरल हो गया था। इस वीडियो ने दोनों की जिंदगी में खलबली मचा दी थी।ये उस समय की बात है जब शाहिद और करीना ने अपना करियर शुरू किया था। उस समय ये दोनों प्यार के समंदर में गोते लगा रहे थे। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया। इसी दौरान शाहिद-करीना किसी पार्टी में पहुंचे थे। यहां दोनों एक-दूसरे को फ्रेंच किस करने लगे। 

देख्‍ाें वी‌‌डियाे…

https://youtu.be/7BttH1lQ3GE

ये उस समय की बात है जब शाहिद और करीना ने अपना करियर शुरू किया था। उस समय ये दोनों प्यार के समंदर में गोते लगा रहे थे। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया। इसी दौरान शाहिद-करीना किसी पार्टी में पहुंचे थे। यहां दोनों एक-दूसरे को फ्रेंच किस करने लगे। किस करते हुए दोनों का वीडियो उनके एक दोस्त ने बना लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये वीडियो किसी होटल के कमरे का है। इस इंटीमेट वीडियो के लीक होने के बाद दोनों ने चुप्पी साध ली थी। इसी वीडियो की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और वे अलग हो गए।कुछ साल पहले ही करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली। वहीं शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की। अब दोनों ही पैरेंट्स बन गए हैं। शाहिद की बेटी मीशा का जन्म 28 अगस्त 2016 को हुआ था। वहीं करीना कपूर हाल ही में मां बनी हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा है। 

 

Related Articles

Back to top button