अजब-गजबमनोरंजन

विदेश में हुए अपमान के बाद दीपिका पादुकोण ने लिया ये बड़ा फैसला!

s_1479182478बॉलीवुड हीरोइन दीपिका पादुकोण हमेशा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए सुर्खियों में रही हैं लेकिन हाल ही में उनके स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर कुछ ऐसे ब्लंडर हो गए कि दीपिका काफी दुखी हो गईं। विदेश में हुए इस अपमान के बाद दीपिका ने एक बड़ा फैसला लिया है।
 
दरअसल हाल ही में एमटीवी के यूरोप म्यूजिक अवॉर्ड के दौरान उन्होंने डिजाइनर मोनिषा जैसिंग की स्टाइल की गई ड्रेस पहनी थी। उन्हें इस स्टाइल के लिए अपने देश में तो काफी लोकप्रियता मिली लेकिन एक इंटरनेशनल डेली ने उनका जमकर मजाक उड़ाया और इस बात पर उन्हें बहुत गुस्सा आया।
इस ड्रेस के चलते उन्हें बॉलीवुड के अब तक के सबसे वर्स्ट ड्रेस्ड सेलेब्स में शामिल कर लिया गया और इसकी वजह से दीपिका ने अपना पूरा गुस्सा अपनी स्टाइलिश पर निकाल दिया।
 
आपको बता दें कि दीपिका बहुत ही शांत रहने वाली एक्ट्रेस हैं। उन्हें अपने स्टाफ पर गुस्सा करने की आदत नहीं है। लेकिन इस बार दीपिका ने अपनी स्टाइलिश पर गुस्सा निकाल दिया। उनकी स्टाइलिश भी चुपचाप इन बातों को सुनती रही।
दीपिका को इस बार अपने स्टाइल को लेकर काफी आलोचना सहनी पड़ी है, इसलिए वो गुस्से में आ गईं हैं। खबर है कि अब से दीपिका अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स के लिए  किसी इंटरनेशनल स्टाइलिश को हायर कर सकती हैं ताकि उनके ड्रेसिंग सेंस पर कोई कमेंट ना कर सके। 
 
 
 
 
 

Related Articles

Back to top button