अजब-गजबफीचर्डमनोरंजन

विराट के जन्मदिन पर विराट कोटली के साथ फिल्म देखने पहुंचीं अनुष्का


बेंग्लूरू : आईपीएल-11 में आरसीबी बेंग्लूरू की कप्तानी कर रहे वैसे तो खेल में व्यस्त हैं। लेकिन इस बीच क्रिकेट कैप्टेन की पत्नी अनुष्का अपना जन्मदिन मनाने के लिए बेंग्लूरू में विराट कोहली के साथ मौजूद हैं। इस अवसर पर विराट-कोहली ने फिल्म देखी।
वहीँ खुद विराट ने भी अनुष्का को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर डाली थी, जिसमें वह अनुष्का को केक खिलाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही विराट ने सोशल मीडिया पर अनुष्का के नाम एक प्यारा से मैसेज भी लिखा। विराट ने लिखा, “हैपी बर्थडे माय लव, सबसे पॉजिटिव और ईमानदार इंसान, जिसे मैं जानता हूं, आई लव यू।”
विराट और अनुष्का अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर फिल्म देखने पहुंचे थे। ये हॉलीवुड फिल्म भारत में अच्छी चल रही है। ऐसे में बेंग्लूरू के थिएटर में ये दोनों फिल्म देखने पहुंचे। जब ये दोनों स्टार्स अवेंजर्स देखने पहुंचे तो वहां मौजूद दर्शक भी सरप्राइज हो गए। फिल्म देखने पहुंचे जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट और अनुष्का एक-दूसरे का हाथ थामे थिए़टर के अंदर जाते दिख रहे हैं और लोगों की भारी भीड़ दोनों को देखने के लिए खड़ी है। अपने बीच इन दोनों स्टार्स को पाकर लोग भी काफी खुश नजर आए और बीच-बीच में दोनों को चीयर करते दिखे।

Related Articles

Back to top button