स्पोर्ट्स

‘विराट कोहली को तो सॉरी की स्पेलिंग भी नहीं आती होगी’

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक मुकाबला मैदान पर हो रहा है और एक कोहली और ऑस्ट्रेलिया मीडिया के बीच में चल रहा है। मैदान पर चल रहा मुकाबला तो सीरीज के साथ ही खत्म हो जाएगा लेकिन जो मुकाबला मीडिया में चल रहा है, उसका अंत कब होगा इस बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता है। 'विराट कोहली को तो सॉरी की स्पेलिंग भी नहीं आती होगी'

इस वक्त जमकर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में कोहली की निगेटिव छवि पेश की जा रही है लेकिन हद तो तब हो गई जब इस जंग में ​क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख जेम्स सदरलैंड कूद पड़े और उन्होंने भी टीम इंडिया के कैप्टन पर विवादित टिप्पणी की।

डीआरएस मैटर

डीआरएस मैटर पर पनपे बवाल पर सदरलैंड ने कोहली के ‘बेईमान’ वाले बयान पर सख्त नाराजगी जताई थी। इसके बाद उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से इस बारे में बात भी की थी।

कोहली और स्मिथ के बीच कहा-सुनी

दरअसल बेंगलुरू टेस्ट में आस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान उमेश यादव की गेंद पर स्मिथ को पगबाधा दिए जाने के बाद स्मिथ डीआरएस लेने के लिए आस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम से संकेत मांगते दिखे, जिसके बाद कोहली और स्मिथ के बीच मैदान पर कुछ कहा-सुनी हो गई थी, सिर्फ यही नहीं मैच खत्म होने के बाद कोहली ने मीडिया मीट में भी स्मिथ पर इस बात के लिए गुस्सा दिखाया था।

आईसीसी ने मामला शांत करने की कोशिश की…

जिस पर आईसीसी ने कहा था कि किसी भी खिलाड़ी पर आचार संहिता का कोई मामला नहीं बनता, जो हुआ वो आवेश में हुआ इसलिए मसला खत्म लेकिन ऑस्ट्रेलियाई मीडिया मामले को तूल दिए जा रही है।

Related Articles

Back to top button