स्पोर्ट्स

वेस्टइंडीज का लक्ष्य अच्छा खेलनाः ब्रेथवेट

West-Indies-vs-Australia2-1450439546गीलांग (आस्ट्रेलिया)। वेस्टइंडीज टीम के सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट को उम्मीद है कि वह अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में बॉक्सिंग डे पर शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में अपनी अच्छी फॉर्म को जारी रखेंगे।

गौरतलब है कि ब्रेथवेट ने होबार्ट में हुए पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 94 रन की पारी खेली थी और वह अपने करियर का पांचवां शतक बनाने से चूक गए थे।

ब्रेथवेट ने कहा कि अॉस्ट्रेलिया में खेलना सपने के सच होने जैसा है। अॉस्ट्रेलिया में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच का महत्व कितना है यह मैंने बचपन में सुना है। अब मेरे पास बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेलना का मौका है और मैं इसे पूरी तरह से भुनाना चाहूंगा।

उन्होंने पहले टेस्ट मैच में अपनी बल्लेबाजी के बारे में कहा, “मैं होबार्ट टेस्ट की दूसरी पारी में अच्छा खेला था। आस्ट्रेलिया में आपको अच्छी शुरुआत की जरूरत होती है। मैं पहली पारी में अच्छी शुरुआत नहीं कर पाया था लेकिन मैंने दूसरी पारी में अच्छा प्रदर्शन किया।”

ब्रेथवेट का मानना है कि पहले टेस्ट में मिली हार के बाद भी टीम का माहौल अच्छा है। उन्होंने कहा “टीम सकारात्मक है, हमें घीरे धीरे आगे बढ़ने की जरूरत है।”

 

Related Articles

Back to top button