मनोरंजन

शक्तिकपूर टाइप विलेन नहीं है ‘प्रेम रतन धन पायो’ का चिराग: अरमान

दस्तक टाइम्स/एजेंसी:arman-kohli-4-1446915419‘बिग बॉस’ में लोकप्रियता हासिल कर चुके अभिनेता अरमान कोहली एक अर्से बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सलमान खान स्टारर फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ से विलेन के तौर पर कमबैक कर रहे अरमान से हालिया बातचीत।
 
‘प्रेम रतन धन पायो’ से वापसी कर रहे हैं?
अब तक करीब 22 फिल्में कर चुका हूं, लेकिन सलमान जैसे बड़े स्टार के सामने अब मैं विलेन के रूप में नजर आऊंगा। इसे लेकर बहुत रोमांचित हूं।
 
फिल्म में आपका किस तरह का किरदार है?
यह कोई हिंदी फिल्मों का शक्ति कपूर टाइप विलेन नहीं है, बल्कि एक नए जमाने का क्लासिक विलेन है। 
 
यह सिगरेट पीने के अलावा भी बहुत कुछ करता है, जबकि आज तक राजश्री फिल्मों में शराब, सिगरेट जैसी चीजें दिखाई नहीं दीं, लेकिन चिराग ऑडियंस को सब कुछ करता हुआ दिखाई देगा।
 
राजश्री बैनर का अनुभव कैसा रहा?
बतौर डायरेक्टर सूरज बडज़ात्या के सैट पर आपको कभी कोई आवाज नहीं सुनाई देगी। दूसरे वे इतना धीरे बोलते हैं कि उनकी बात सुनने के लिए पिनड्रॉप साइलेंट माहौल की जरूरत होती है, जो उनके सैट पर हमेशा ही होता है। 
 
उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा और मुझे लगता है कि सूरज से इंडस्ट्री के डायरेक्टर्स को काफी कुछ सीखने की जरूरत है।
 
सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने का एक्सपीरियंस?
इंडस्ट्री में हमेशा से ही बड़े स्टार्स के आगे यदि कोई कलाकार आता है या सबसे अच्छा काम कर दिखाता है तो उस एक्टर के सीन पर कैंची चला दी जाती है, लेकिन सलमान इकलौते ऐसे स्टार हैं, जो अपने सीन भी सामने वाले एक्टर को दे देते हैं। कुछ ऐसा ही मेरे साथ भी हुआ। 
 
क्या विवादित सुर्खियों में रहने का कोई फायदा हुआ?
मैं अपने ब्रेकअप तो कभी गुस्से को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहा हूं और ‘बिग बॉस’ में तो मेरी वह इमेज साफ तौर पर उभरकर सबके सामने भी आ गई थी। मेरा मानना है कि उम्र के साथ हर इंसान में एक बदलाव आता है। 
 
मेरी पहली फिल्म के बाद मेरे पास इंडस्ट्री के हर बड़े डायरेक्टर की मूवी थी। मैंने करीब 63 फिल्में साइन की थीं तो कहीं न कहीं सफलता ने थोड़ा सिर घुमा दिया था। वैसे बताना चाहूंगा कि यदि मैं ‘बिग बॉस’ में एटीट्यूड नहीं दिखाता तो घर के अंदर 12 प्रतियोगी मुझे चैन से नहीं रहने देते।
 
अपकमिंग प्रोजेक्ट्स?
मैंने साजिद नाडियादवाला की दो फिल्में साइन की हैं। इनके अलावा अब मेरी आने वाली हर फिल्म में मैं विलेन ही बनूंगा।

 

Related Articles

Back to top button