अजब-गजबमनोरंजन

शादीशुदा संजय दत्त के प्यार में पड़ी थीं माधुरी दीक्षित,

2-18हाल ही में माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त को एक सीक्रेट फोन किया। उनका ये फोन कॉल मीडिया के लिए सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, एक समय था जब संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की केमिस्ट्री देख फैंस पागल हुआ करते थे। दोनों की तीन फिल्में लगातार हिट हुई थीं। 
‘थानेदार’, ‘साजन’ और ‘खलनायक’ ये तीन फिल्मों की सफलता के बाद दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे। इतना ही नहीं फिल्मों में रोमांस करते-करते दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। जबकि संजय पहले से ही शादीशुदा थे और उनकी एक बेटी भी थी। 
उनके अफेयर के चर्चे भी होने लगे थे। एक लंबे समय दोनों का अफेयर चला। लेकिन 1993 बम्बई बम ब्लास्ट केस ने सब कुछ बदल दिया। इस केस में संजय दत्त दोषी पाए गए। इसके बाद माधुरी ने उनसे दूरियां बना ली और दोनों की राहें अलग हो गईं। इसके बाद से दोनों ने कभी एक-दूसरे से बात नहीं की लेकिन अचानक माधुरी का संजय को कॉल करना सबको चौंका रहा है। दरअसल, डायरेक्टर राजकुमार हिरानी संजय दत्त पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय की भूमिका निभाएंगे।
इस बायोपिक में माधुरी और संजय के अफेयर का भी एक सीन दिखाया जाएगा। जिससे माधुरी को काफी परेशानी हो रही है। इसके चलते माधुरी ने संजय दत्त को फोन किया और कहा कि वो पुरानी बातों को ना खोलें। वो नहीं चाहतीं कि इस फिल्म में उनका कोई जिक्र भी हो।
 
 
 
 
 

Related Articles

Back to top button