अजब-गजबमनोरंजन

शादी के 7 साल बाद तलाक लेने जा रही है ये बाॅलीवुड एक्ट्रेस

साल 2016 में कई जोड़ियां अलग हुई हैं और अब नए साल की शुरुआत में एक और कपल अलग हो रहा है। दरअसल, मीडिया में आई खबरों के मुताबिक शादी के 7 साल बाद नंदिता दास और सुबोध मस्कारा अलग होने वाले हैं। बता दें कि दोनों का 6 साल का बेटा विवान है। 

nandita-das-announced-divorce-from-husbandइस बारे में जब नंदिता से बात की तो उन्होंने कहा, “हां यह खबरें सही हैं, सुबोध और मैंने मिलकर यह फैसला लिया है।  लेकिन हमारा बेटा हमारी पहली प्राथमिकता है, इसलिए हम चाहते हैं कि हमारी और हमारे बेटे की प्राइवेसी को ध्यान में रखा जाए।” 

नंदिता ने ये भी कहा कि उनके लिए अलग होना इतना आसान नहीं था खासकर कि तब जब उनका एक बेटा है। बता दें कि साल 2010 में नंदिता ने सुबोध से शादी की थी। सुबोध से शादी करने से पहले नंदिता ने साल 2002 में सौम्या सेन से शादी की थी, लेकिन फिर दोनों साल 2007 में अलग हो गए थे। 

नंदिता की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह 9 साल बाद निर्देशक के तौर पर वापसी करने वाली हैं। बता दें कि नंदिता की अगली फिल्म सआदत हसन मंटो पर आधारित होगी। खबरों की मानें तो सआदत को विवादित लेखक के नाम से जाना जाता था और 42 की उम्र में उनकी मौत हो गई थी। 

Related Articles

Back to top button