मनोरंजन

शायद इंदर कुमार को पहले ही हो गया था मौत का एहसास? पढ़ें उनकी आखिरी पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन हम कभी भी उनको भूल नहीं पाएंगे. उन्होंने अपने अभिनय से अपने प्रसंशकों के दिलों में जो जगह बनाई है, वह कभी भी मिट नहीं पाएगी. कुछ दिनों पहले ही मुंबई में उनका निधन हो गया था. वह 44 साल के थे और काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों में सक्रिय थें. इंदर कुमार की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई थी. इंस्टाग्राम पर किया था एक पोस्ट 

बता दें, मौत से कुछ घंटें पहले ही इंदर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने ‘Peace (शांति)’ लिखा था. उनके इस पोस्ट पढ़ने के बाद तो यह लग रहा है कि जैसे इंदर कुमार को पहले ही पता चल गया था कि उनकी मौत आने वाली है. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद उनके प्रसंशक बेहद दुखी हुए और बहुत सारे कमेंट्स भी किए. इंदर कुमार ने इस कैप्शन के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जो यह रही.

गौरतलब है कि 44 साल के इंदर बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुके थे. इंदर ने 90 के दशक से अपना करियर शुरू किया था. वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’, तो सलमान खान के साथ ‘वॉन्टेड’ में नजर आए थे. इसके अलावा छोटे पर्दे पर भी वह ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में मिहिर के रोल में भी नजर आ चुके हैं.

1996 में ‘मासूम’ फिल्म से ली थी बॉलीवुड में एंट्री

इंद्र कुमार ने बॉलीवुड में एंट्री 1996 में ‘मासूम’ फिल्म से ली थी. फिल्म में उनके अपोजिट आयशा जुल्का थीं. इसके बाद वह ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में अक्षय के साथ नजर आए. उनकी चर्चित फिल्मों में ‘कुंवारा’, ‘घूंघट’, ‘दंडनायक’, ‘मां तुझे सलाम’ और ‘हथियार’ शामिल हैं. सलमान खान के साथ इंद्र कुमार तीन फिल्मों में दिखे थे, जिसमें ‘कहीं प्यार न हो जाए’, ‘तुमको न भूल पाएंगे’ और ‘वॉन्टेड’ शामिल है.

Related Articles

Back to top button