अद्धयात्म

शास्त्रों के अनुसार जो भी घर में इस समय लगाता है झाड़ू वह होता है करोड़पति

आज हम आपको झाड़ू लगाने के शुभ समय के बारे में बताने वाले है,जैसा की हम सभी जानते है लगभग सभी घरो में झाड़ू का प्रयोग घर की साफ़ सफाई करने हेतु प्रयोग होता है लेकिन क्या आपको पता है की झाड़ू को सही समय पर लगाने से हमारी किस्मत खुल जाएगी और हम करोडपति भी बन सकते है,तो आइये आपको झाड़ू लगाने का सही समय बताते है !

हम सभी जानते है की झाड़ू को लक्ष्मी का स्वरूप कहा गया है झाड़ू को सही व उचित रखा जाये तो पैसे की कमी नहीं रहती है ,माँ लक्ष्मी की विशेष कृपा इनको प्राप्त होती है,घर में हमेशा ही खुशियाँ बनी रहती है,हमारे घर की महिलाये बिना सोचे समझे झाड़ू लगाती है उनके लिए समय मायने नहीं रखता जब भी गंदगी देखी तो झाड़ू लगाने लगी,इस दौरान ये लोग कई गलतियाँ करती है जो की हानि का कारण बनती है,लेकिन इसके साथ ही ये कभी ऐसा कर देती है जो की लाभ का भी कारण बनता है जिसके प्रभाव से हमें बहुत लाभ प्राप्त होता है और हम लोग धनवान हो जाते है और इसके साथ ही हमारे जीवन में खुशियों की बाहर आ जाती है,हमारे शास्त्रों में झाड़ू लगाने का शुभ समय बताया गया है आज हम आपको उसी के बारे में बताने वाले है,तो आइये जानते है इसके बारे में !

हमारे पुराणों शास्त्र के अनुसार झाड़ू लगाने का सही समय ब्रह्म मुहूर्त होता है। इस समय पर झाडू लगाने से हमारे घर पर माता लक्ष्मी जी का आगमन होता है और घर पर बरकत ही बरकत होती है। दोस्तो झाड़ू लगाने का शुभ मुहूर्त सुबह के समय 4:00 से 5:00 के बीच है क्योंकि इस समय पॉजिटिव एनर्जी आपके चारों और बनी रहती है, इस दौरान झाड़ू लगाने से घर में पैसे की कमी नहीं रहती है और घर में सुख सम्रद्धि आती है !

Related Articles

Back to top button