मनोरंजन

शिल्पा के आतंक ने घटाया विकास का 9 किलो वजन

बिगबॉस-11 के पांचो फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट के बीच इन दिनों बड़ी जंग छिड़ी हुई है. सभी की नजर अब बिगबॉस की ट्रॉफी पाने पर ही है. शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, आकाश ददलानी, हिना खान और पुनीश शर्मा को घर में रोज नए- नए सरप्राइज़ भी मिलते है. हाल ही में बिगबॉस-11 के घर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई है. इस दौरान सभी घरवालों ने मीडिया से बातचीत की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये विकास गुप्ता ने एक नया खुलासा किया है. मीडिया से बातचीत के दौरान विकास ने बताया कि बिगबॉस के घर में रहकर उनका 9 किलो तक का वजन कम हो गया है.शिल्पा के आतंक ने घटाया विकास का 9 किलो वजन

जी हाँ… वैसे भी शिल्पा ने विकास को इस बार तंग ही इतना ज्यादा किया है तो उनका वजन कम होना तो स्वाभाविक सी बात है. विकास ने बताया कि, “वजन कम होने का कारण यह नहीं है कि मैं यहां बहुत ज्यादा फिजिकल एक्टिविटीज या एक्सरसाइज कर रहा हूं. ऐसा सिर्फ इसलिए हुआ, क्योंकि यह शो आपको फिट बनाता है.”

बातचीत में विकास ने आगे बताया कि, “जब मैं शो में एंटर हुआ तो मुझे लगता था कि चार सप्ताह में मैं बाहर हो जाऊंगा. लेकिन यह कभी नहीं सोचा था कि मैं फिनाले तक जाऊंगा.” बता दे विकास को वोट करने के लिए सोशल मीडिया पर भी फैंस वोटिंग अपील कर रहे है साथ ही टीवी एक्ट्रेस अनीता हस्सनंदनी और देबिना ने भी विकास के लिए ट्वीट कर जनता से वोट अपील की. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि 14 जनवरी को कौन सा कंटेस्टेंट बिगबॉस का विजेता घोषित होगा.

Related Articles

Back to top button