मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी का ये रूप आपने नहीं देखा होगा, हंसने पर मजबूर….

शिल्पा शेट्टी का संडे बींज सेलिब्रिटीज के बीच काफी लोकप्रिय होता जा रहा है। अक्सर वो अपने इस टेस्टी फूड को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो, श्रीदेवी, मनीष मल्होत्रा और करण जौहर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के करण जौहर ने डायरेक्ट किया है और शमिता शेट्टी ने शूट किया है। वीडियो के देखकर आपको हंसी आ जाएगी।  

ये भी पढ़ें: जब श्रीदेवी के कमरे में नशे में धुत्त होकर संजय दत्त ने की थी यह हरकत…

शिल्पा शेट्टी का ये रूप आपने नहीं देखा होगा, हंसने पर मजबूर....करण जौहर के घर पर सभी स्टार्स मस्ती कर रहे हैं तभी शिल्पा कहती हैं संडे बींज गायज। सभी एक्टर्स की मां के साथ। कृपया थिएटर्स में जाएं और मॉम देखें। इसपर शिल्पा के पास मे बैठी श्रीदेवी  कहती हैं- करण जी आप मेरी रोशनी को कवर कर रहे हैं कृपया हटें। इसके बाद पूरे घर में सभी जो-जोर से हंसने लगते हैं और श्रीदेवी के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते हैं। कैमरा करण की तरफ जाता है वो हंस रहे होते हैं। 

ये भी पढ़ें: घर पर ही अपने जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी बियोंसे नोल्स!

शिल्पा ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है- संडे बींज को करण जौहर ने डायरेक्ट किया। शमिता शेट्टी, श्रीदेवी और मनीष मल्होत्रा इस जगह पर काफी क्रेजी हो गए हैं फिलहाल शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने वैलनेस चैनल में बिजी है वहीं श्रीदेवी अपनी कमबैक फिल्म ‘मॉम’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं।  

Related Articles

Back to top button