अजब-गजबमनोरंजन

शिल्पा शेट्टी के बेटे विवान को मम्मी नहीं बल्कि मस्तानी लगती है अच्छी

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने हॉट फिगर के लिए जानी जाती है. एक बच्चे की माँ होने के बावजूद भी आज भी शिल्पा का फिगर काफी शानदार है. सभी जानते है कि अपने आप को फिट रखने के लिए शिल्पा योग करती है और अपनी फिटनेस की पूरी केयर करती है, लाखो दिलो की धड़कन शिल्पा शेट्टी का हर कोई दीवाना है. लेकिन शिल्पा शेट्टी के बेटे विवान की फेवरट उनकी मम्मी शिल्पा शेट्टी नहीं बल्कि बॉलीवुड की कोई दूसरी अभिनेत्री है.

जी हाँ बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका शिल्पा शेट्टी के बेटे की फेवरेट है. हाल ही में एक वीडियो शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया जिसमे शिल्पा के बेटे विवान अपने हाथ में दीपिका पादुकोण का एक पोस्टर लेकर खड़े है और इस वीडियो में विवान दीपिका को अपनी फेवरेट ऐक्ट्रेस बता रहे है, और जब उनकी मम्मी शिल्पा उन्हें टोकती है तो विवान अपनी मम्मी को सिली मम्मा कहते है.

आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की फिट अभिनेत्रियों में शुमार है. वे अपनी कई योग DVD भी दर्शको के लिए शेयर कर चुकी है. हाल ही में वे डांसिंग रियलिटी शो डांसिंग सुपरस्टार में नजर आई थी. अब जल्द ही वे इसके सेकेण्ड सीजन को लेकर एक बार फिर दर्शको के बिच हाजिर होने वाली है.

Related Articles

Back to top button