स्पोर्ट्स

शुरुआती मैच श्रीकांत के खिलाफ होने की उम्मीद : कश्यप

parupalli-kashyap-5528e7b171069_lहैदराबाद। चोट के बाद अगले महीने होने वाली प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) से एक बार फिर कोर्ट में वापसी कर रहे स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप ने उम्मीद जताई है कि वह टूर्नामेंट में उनकी पहली भिडंत शीर्ष खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत से हो सकती है।
 
टूर्नामेंट में हैदराबाद हंटर्स की टीम में शमिल पारुपल्ली कश्यप कोर्ट में अपनी वापसी को लेकर काफी रोमांचित हैं। उन्होंने कहा,” मैं पिछले दो महीनों से कोर्ट से दूर रहा और पीबीएल में खेल कर कोर्ट में वापसी को लेकर मैं बेहद रोमांचित हूं। मैं चोट से पूरी तरह उबर चुका हूं और अपने पहले मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”
 
हैदराबाद हंटर्स को अपना पहला मुकाबला तीन जनवरी को बेंगलुरू टाप गन्स के साथ खेलना है। अपने पहले मुकाबले के बारे में कश्यप ने कहा,” संभवत: टूर्नामेंट में मेरी पहली भिड़ंत श्रीकांत के साथ हो सकती है और मैं इस मुकाबले को लेकर बेहद उत्सुक हूं। श्रीकांत एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और उनके खिलाफ शुरुआत करना रोमांचकारी होगा।”
 
उन्होंने साथ ही कहा, ”हमारी टीम में काफी मजबूत है। टीम में विश्व के नंबर एक पुरुष खिलाड़ी ली चांग वेई समेत कई स्टार खिलाड़ी हैं जो टूर्नामेंट के दौरान विपक्षियों के लिये मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं।”
 
उल्लेखनीय है कि छह फ्रेंचाइजी टीमों वाले इस टूर्नामेंट की शुरुआत अगले वर्ष दो जनवरी को मुंबई में अवध वारियर्स और मुंबई राकेट्स के बीच मुकाबले से होगी।

Related Articles

Back to top button