अजब-गजबटॉप न्यूज़फीचर्डमनोरंजन

श्रुति ने चौकाने वाला बयान दिया कहा शादी से पहले बच्चे पैदा करने में कोई भी दिक्कत नहीं

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन के बेटी श्रुति हासन ने एक बहुत चौकाने वाला बयान दिया है. श्रुति हासन ने कहा है कि उन्हें शादी से पहले बच्चे पैदा करने में कोई दिक्कत नहीं है. श्रुति ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर उन्हें सही लड़का मिलता है तो उन्हें शादी से पहले बच्चे पैदा करने में कोई भी दिक्कत नहीं है.

ये भी पढ़ें: दीपिका के घर गुंजी बच्चे की किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

श्रुति ने चौकाने वाला बयान दिया कहा शादी से पहले बच्चे पैदा करने में कोई भी दिक्कत नहींउन्होने कहा कि अगर लड़का सही है तो उन्हें इस बात का बिलकुल फर्क नहीं पड़ता कि मेरे बारे में समाज या मीडया क्या सोचेगा. श्रुति ने अपने करियर और अपनी लव लाइफ को लेकर कहा कि उन्हें एक म्यूजिक डायरेक्टर से प्यार था. वे उनके लिए बहुत सीरियस थी.

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर : मैच के दौरान खिलाड़ी की अचानक हुई मौत , क्रिकेट की दुनिया मे मचा हड़कंप

लेकिन जब उनका ब्रेकअप हुआ तो उन्हें यह बात समझ आई थी कि यह महज एक आकर्षण था. आपको बता दे कि फिलहाल जल्द ही श्रुति की फिल्म बहन होगी तेरी आ रही है. इसमें अभिनेता राजकुमार राव मुख्य भूमिका में है. फिल्म के एक पोस्टर को लेकर इन दिनों विवाद चल रहा है. इसे लेकर मामल गंभीर है. दरअसल फिल्म के एक पोस्टर में राजकुमार भगवान शिव के अवतार में बाइक पर बेटे दिख रहे है. जिससे लोगो की धार्मिक भावना को आहात होने को लेकर मामला चल रहा है.

Related Articles

Back to top button