अन्तर्राष्ट्रीयफीचर्ड

संजय भंडारी और रॉबर्ट वाड्रा के बीच हुई थी लंदन में घर को लेकर बात!

एजेंसी/ l_robert-vadra-1464775087 (1)लंदन में घर को लेकर बात कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की लंदन में बेनामी सम्पत्ति मामले घिरे विवादित सौदेबाज संजय भंडारी ने कबूल किया है कि उनके घर पर छापेमारी के दौरान कमप्यूटर से बरामद ई-मेल उनके और रॉबर्ट वाड्रा के बीच साझा किए गए थे। इनमें से कुछ ई-मेल भंडारी और वाड्रा के असिस्टेंट मनोज अरोडा के बीच साझा हुए थे। 

खबरों के अनुसार इनकम टेक्स अधिकारियों ने छापेमारी के बाद इस बात की पुष्ठि की है कि भंडारी के बीच 4 अप्रेल 2010 को मेल का आदान प्रदान हुआ था। ये दोनो मेल वाड्रा की याहू वाली आईडी से भेजे गए थे। 

जिसमें लंदन के एक अपार्टमेंट में इंटिरियर की बात कही गई थी। एक ईमेल डाक्यूमेंट से पता चला है कि लंदन में एक अपार्टमेट को रिनोवेट करने के लिए पहले 28 हजार पाउंउ का स्टीमेट दिया गया था जो लिस्ट और कुछ चीजें जोडने के बाद 35 हजार पाउंड तक पहुच गया था। 

अब ईडी भंडारी की सम्पित की जांच करने में जुट गया है। माना जा रहा है कि भंडारी के सहयोगी सुमित चढढा रॉबर्ट वाड्रा के सम्मर्प में थे और वाड्रा ने लंदन में एक घर खरीदने के लिए चर्चा की थी।

 
 

Related Articles

Back to top button