मनोरंजन

सनी देओल और प्रीति जिंटा 15 साल बाद फिल्म में साथ आएंगे नजर

सनी देओल की बहुप्र‍तीक्षि‍त फिल्म भैयाजी सुपरहिट आखि‍रकार रिलीज होने जा रही है. 7 साल पहले शुरु हुई इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि इस फिल्म के लिए प्रीति जिंटा और सनी देआल जल्द ही गाना शूट करने वाले हैं. सनी और प्रीति 15 साल बाद किसी फिल्म के लिए साथ शूट करते दिखेंगे.सनी देओल और प्रीति जिंटा 15 साल बाद फिल्म में साथ आएंगे नजर

भाई बॉबी के करियर को लेकर किया सवाल, तो रो पड़े सनी देओल

प्रीति जिंटा और सनी देओल को फिर एक साथ देखना इस साल किसी विजुअल डिलाइट से कम नहीं होगा. हालांकि प्रीति जिंटा ने हाल ही में सनी संग ए‍क तस्वीर पोस्ट कर उनकी इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. सनी और प्रीति आखि‍री बारसाल 2003 में सनी के साथ फिल्म द हीरो: Love Story of a Spy में नजर आए थे. अब ये जोड़ी फिल्म भैयाजी सुपरहिट के लिए एक गाने पर थिरकती नजर आएगी. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबि‍क, 7 साल इस फिल्म की घोषणा हुई थी और प्रीति ने साल 2016 में इस फिल्म के शड्यूल को पूरा किया था.

किसे चाकू मारने दौड़े थे बॉबी? सनी से बस 8 साल बड़ी हैं हेमा मालिनी

प्रीति जिंटा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में वह बॉबी देओल, सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और यूलिया वांतुर के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आईं. बता दें प्रीति जिंटा आखि‍री बार फिल्म इश्क इन पेरिस में नजर आईं थी जबकि सनी देओल पोस्टर बॉयज में दिखे थे.

बता दें फिल्म भैय्याजी सुपरहिट में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े अहम किरदार में नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button