अजब-गजबमनोरंजन

सनी लियोन का ये ताजा वीडियो देखकर जरुर हो जायेगा प्यार

सनी लियोन का नाम लेते ही लोगों को उनकी अनोखी अदा के बारे में सोचने का मन करता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनी लियोन ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। चाहे वो आइटम नंबर हो या फिर फिल्म की लीड एक्ट्रेस का रोल, सनी बखूबी अपने किरदार को निभाती हैं।

एक्टिंग के अलावा सनी लियोन सोशल मीडिया को भी सीरियसली लेती हैं और बहुत एक्टिव रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और शानदार वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें वो बेहद क्यूट और हॉट नजर आ रही हैं। देखें वीडियो-
 

Hong Kong!!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी फिलहाल हांगकांग में अपने पति के साथ मस्ती कर रही हैं। उन्होंने हांगकांग की गलियों में मस्ती करते हुए अपने 2 वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए हैं। दोनों वीडियो में सनी काफी क्यूट नजर आ रही हैं। 
 

ज्यादातर बोल्ड नजर आने वाली सनी इन दिनों एक अलग ही लुक में नजर आ रही है। हो सकता है कि वो अपनी किसी फिल्म के लिए इस तरह से तैयारी कर रही हों या फिर वो कुछ अग ही प्लान बना रही हों।

 

सनी की इन वीडियो को देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। दोनों वीडियो में सनी एकदम छोटी बच्ची की तरह नाचती कूदती नजर आ रही हैं। वो एक छोटी बच्ची की तरह मस्ती कर रही हैं। देखें वीडियो-

One more

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Related Articles

Back to top button