मनोरंजन

सपना चौधरी ने उठाया अपने इस बड़े राज़ से पर्दा, जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

 बिग बॉस के सीजन 11 की कंटेस्टेंट डांसर सपना चौधरी ने जिंदगी का सबसे बड़ा सीक्रेट कैमरे के सामने खोल दिया। वह डांसर नहीं कुछ और बनना चाहती थी।​दरअसल, वीकेंड के वार में सलमान ने गेस्ट के सामने इस टास्क का खुलासा किया। इस टास्क के तहत घरवालों को अपना ऐसा सीक्रेट कैमरे के सामने बताना था, जिसे अब तक कोई न जानता हो। जिस कंटेस्टेंट का सीक्रेट यूनिक होता, उसे सोमवार को होने वाले नॉमीनेशन से आजादी मिल जाती।​

सपना चौधरी ने उठाया अपने इस बड़े राज़ से पर्दा, जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

इस टास्क के दौरान डांसर सपना चौधरी ने बताया कि वह स्टेज की डांसर नहीं, बल्कि पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर (एसआई) बनना चाहती थीं। सपना के मुताबिक जब वह 12 साल की थी, तो उसने पिता को खो दिया। घर की तंगी की वजह से वह मां को न बता पाई और उसकी ख्वाहिश दिल में ही रह गई।​गौरतलब है कि सपना चौधरी ने ही अपने संघर्ष के दम पर अपने परिवार को पाला। सपना को उसके पहले गाने ‘सॉलिड बॉडी…’ ने ही सुपरस्टार बना दिया था। वह सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी,  राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में भी फेमस हो गई। इसी वजह से आज वह बिग बॉस में है।

हरियाणा में अपने डांस की वजह से लोकप्रिय हुई सपना बिग बॉस के घर में सभी एंटरटेन करने में कामयाब रही और अब वे जल्‍द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने रखने वाली है। सपना को फिल्म जर्नी ऑफ भांगावेर में एक सॉन्ग के लव बाइट के लिए साइन किया गया है। गाने का टीजर भी सामने आ गया है।

Related Articles

Back to top button