उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़फीचर्डराज्य

सपा नेता के हत्याकांड के मामले में पुलिस ने किया हत्यारों को गिरफ्तार

SAPA_575a4efac741eएजेंसी/ उत्तरप्रदेश : यूपी के कानपुर में हुए सपा नेता के हत्याकांड के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड को अंजाम एक प्रॉपर्टी डीलर और उसकी पत्नी ने दिया है. जिन्हे पुलिस ने दबोच लिया. हिरासत में ली गई महिला ने बताया कि मृतक नेता उसको ब्लैकमेल करता था. इसी वजह से परेशान होकर उसने वारदात को अंजाम दिया.

आपको बता दे कि बीते 3 जून को चकेरी इलाके में पुलिस को सपा नेता मनीष तिवारी की लाश मिली थी. पुलिस इस हत्याकांड की जांच कर रही थी. इसी दौरान मनीष की कॉल डिटेल के आधार पर कुछ सबूत मिले. इसके बाद विनीता नाम की महिला और उसके पति संदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि मनीष से उसकी मुलाकात एक फेयर में हुई थी. उसके बाद मनीष से उसकी दोस्ती हो गई. दोनों के संबंध अंतरंग हुए तो वह घर आने-जाने लगा.

इसी दौरान मनीष ने उसका अश्लील MMS बना लिया. उसे ब्लैकमेल करने लगा. 2 जून को वह उसके घर नजीराबाद पहुंच गया. विनीता ने आरोप लगाया कि मनीष उसको MMS के जरिए ब्लैकमेल करता था. उससे 5 लाख रुपये भी ले चुका था. 2 जून की रात उसने उसकी बेटी पर बुरी नजर डाली, तो रहा नहीं गया. दोनों के बीच कहासुनी हुई, तो उसने मनीष के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी. पति संदीप की मदद से उसकी लाश को कार में डालकर ठिकाने लगा दिया था.

Related Articles

Back to top button