जीवनशैली

सर्दियों में भी दिखना है गॉर्जियस, तो कैरी करें ये पांच ड्रेस

आज के युवा मौसम बदलने के साथ ही अपने फैशन को बदलना पसंद करते हैं। वो सर्दियों में भी अपने स्टाइल को बरकरार रखना चाहते हैं। ऐसे में अगर हम बात करें लड़कियों की तो वो अपने लुक्स को लेकर हमेशा काफी कॉन्शस रहती हैं।
अगर आप भी इन सर्दियों में खुद को ट्रेंडी और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप अपने विंटर लुक को परफेक्ट बना पाएंगी, बल्कि दूसरों से खुद को अलग भी कर पाएगीं।

कलरफुल लेयरिंग
सर्दियों के मौसम की खासियत ये है कि इसमें आप अलग-अलग रंगों को एक साथ टीमअप करके पहन सकते हैं। इसके लिए आपको बस कपड़ों की करनी होगी।
वैसे तो लोग एक या दो कलर के ही कपड़े पहनना पसंद करते हैं। लेकिन इस बार की सर्दियों में अगर आप लाल के साथ पीला या नीले के साथ काला या सफेद रंग को टीमअप और लेयरिंग करके अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं।

लाइनिंग स्वेटर्स करें ट्राई
सर्दी मतलब स्वेटर और कार्डिगन का फैशन। जी हां, आमतौर पर जहां लोग अलग-अलग प्रिंट और फैब्रिक के कपड़े फैशनेबल लगते हैं।
तो वहीं सर्दियो में  आपके सिंपल से लुक को परफेक्ट बनाने के लिए स्ट्राइप्स/लाइनिंग के स्वेटर्स सबसे बेहतर विकल्प माना जा सकता है।
आप इन्हें प्लेन डेनिम जींस के साथ आसानी से पहनन सकती हैं। सफेद और काले रंग की स्ट्राइप्स/लाइनिंग वाले स्वेटर्स और आउटफिट्स आपको एक आकर्षण ला देते हैं।
 
क्लासिक ब्लू डेनिम जैकेट
डेनिम एक ऐसा फैब्रिक है जिसे आप सर्दी और गर्मी दोनों ही मौसम में आसानी से पहन सकते हैं। ब्लू डेनिम युवाओं में बेहद लोकप्रिय है,क्योंकि इसे बनने वाले आउटफिट्स आरामदायक होने के साथ ही आपको एक परफेक्ट फिटिंग भी देते हैं।
साथ ही इसके रखरखाव में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है। ब्लू डेनिम जैकेट को आप जींस, जैंगिंग और इंडियन आउटफिट्स के साथ भी टीमअप कर सकती हैं।
इसके अलावा आप बाजार में मिलने वाली प्लेन और एम्ब्रॉयडरी वाली ब्लू डेनिम जैकेट से भी अपने स्टाइलिश लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।
शॉर्ट्स और स्टॉकिंग्स
बॉलीवुड और फैशन में शॉर्ट्स और स्टॉकिंग्स के बढ़ते क्रेज की वजह से आज की युवा लड़कियां भी शॉर्ट्स पहनना पसंद करने लगी हैं।
अगर आप भी शॉर्ट्स और स्टॉकिंग्स पहनने में खुद को कंफर्टेबल महसूस करती हैं।
तो ऐसे में नीली डेनिम शॉर्ट्स के साथ कोई भी क्रॉप या वूलन टॉप को कैप और एविएटर के साथ अपना फैशनेबल लुक बरकरार रख सकती हैं।
एक्सेसरीज
लड़कियों के फैशन के बात हो और एक्सेसरीज के बात न हो, ऐसा नामुमकिन है। जी हां, अगर आपको अपने लुक्स को ट्रैंडी बनाना है, तो आप अपने आउटफिट्स के मैचिंग के तो कभी मिक्स एंड मैच करते हुए फंकी ज्वेलरी, कड़े और ब्रेसलेट को भी ट्राई कर सकती हैं।

Related Articles

Back to top button