मनोरंजन

सलमान और अक्षय के बीच अब मनमुटाव नहीं, हो गई है दोस्ती जिसका यह रहा सबूत

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। पिछले लंबे समय से सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच तनाव की बातें हो रही थीं। ख़बरें थीं कि दोनों में फिल्म केसर को लेकर मनमुटाव हुए थे। पहले दोनों इस फिल्म में साथ-साथ आने वाले थे। लेकिन अचानक सलमान खान ने अपना नाम पीछे खींच लिया। लेकिन मनमुटाव वाली ख़बरों पर खुद सलमान ने विराम लगा दिया है। सलमान और अक्षय के बीच अब मनमुटाव नहीं, हो गई है दोस्ती जिसका यह रहा सबूत

सलमान खान ने इन सारी अफवाहों पर विराम लगा दिया है, क्योंकि सलमान खान ने अक्षय कुमार को अपनी फिल्म टाइगर ज़िंदा है की स्पेशल स्क्रीनिंग पर बुलावा ही नहीं दिया, बल्कि साथ में बैठकर पूरी फिल्म भी देखी। इससे यह बात स्पष्ट हो चुकी है अब दोनों में दूरियां ख़त्म हो चुकी हैं और अब दोनों अच्छे दोस्त बन चुके हैं। आपको बता दें कि, हाल ही में गोवा में हुए इफ्फी फिल्मोत्सव में दोनों जब एक दूसरे से टकराए थे तो दोनों ने मंच पर एक दूसरे को इग्नोर कर दिया था, फिर काफी ख़बरें बनी थीं।

इस कारण दोनों के बीच मनमुटाव की ख़बरों ने तूल पकड़ लिया था।लेकिन अब टाइगर जिंदा है कि स्क्रीनिंग पर जो हुआ उससे तो यह साफ हो गया है कि सलमान और अक्षय की बीच कोई मनमुटाव नहीं है। बता दें कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पैड मैन है जो अगले साल 26 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। वहीं सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है 22 दिसंबर को रिलीज़ हो चुकी है। अगले साल अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड और 2.0 भी आएगी। 

 

Related Articles

Back to top button