अजब-गजबमनोरंजन

सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया ने हिमेश रेशमिया के लिए गाया एक खूबसूरत गाना…

lulia1नईदिल्ली: कुछ दिनों पहले खबरें आ रहीं थीं कि सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया vantur अपने देश वापस चली गई हैं। लेकिन आपको बता दें वो फिर से भारत लौट चुकी हैं और आते ही उन्होंने सबको अपने सरप्राइज से चौंका दिया।

आप जानना नहीं चाहेंगे वो सरप्राइज क्या है। इससे उन्होंने हिमेश रेशमिया को भी चौंका दिया है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक लूलिया रोमानिया से भारत लौटने के बाद ‘एवरी डे एंड नाइट’ नाम का रोमांटिक गाना रिकार्ड किया, जो हिमेश के नए एल्बम ‘आपसे मौशिकी’ के लिए में शामिल होगा। आते ही लूलिया ने गाने की रिहर्सल कर रही थीं। खबरें ये भी है कि उन्होंने गाने की रिकॉर्डिंग भी कर ली है।
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लूलिया ने कहा भी था कि वो हिंदी गाने की ट्रेनिंग ले रही हैं। बता दें कि लूलिया ‘सुल्तान’ का गाना ‘जग घूमया’ और ‘बेबी को बेस पसंद है’ कवर वर्शन में अपनी आवाज दे चुकीं हैं। हालांकि यह फिल्म में नहीं दिखाया गया था। इसी गाने से हिमेश लूलिया की आवाज के फैन हो गए।
 हिमेश रेशमिया , लूलिया की आवाज़ और उनके डेडिकेशन से काफी प्रभावित हैं। हिमेश ने लूलिया की तारीफ करते हुए कहा, ‘वो बहुत टैलेंटेड हैं और उन्होंने बहुत अच्छे से गाया है। उनकी हिंदी देखकर तो मैं एकदम शॉक्ड रह गया। लूलिया का गाना जिसने भी अभी तक यह गाना सुना है, उसे काफी पसंद आया है। 
 
 

Related Articles

Back to top button