मनोरंजन

सलमान खान ने रेश्मा से तोड़ा नौ साल पुराना रिश्ता

बॉलीवुड के दबंग खान ने रेश्मा से सालों पुराना रिश्ता तोड़ लिया है और अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। दरअसल रेशमा सलमान की पीआर कंपनी मैट्रिक्स को लीड करती हैं। रेश्मा शेट्टी पिछले पिछले नौ सालों से सलमान की कंपनी मैट्रिक्स और उनकी फैमिली के बिजनेस को हैंडल करती थी। सलमान और कंपनी की तरफ से आठ अप्रैल को अलग होने की औपचारिक घोषणा हो चुकी है। मैट्रिक्स कंपनी से सलमान का ये आखिरी कॉन्ट्रेक्ट है और इसके बाद कंपनी सलमान के लिए काम नहीं करेगी। हालांकि सलमान ने ये कदम किस वजह से उठाया है, अभी इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है।  

खबरें आ रही हैं कि इसके पीछे वजह संजय दत्त हो सकते हैं। संजय और सलमान के बीच पिछले कुछ टाइम से रिश्तों में तनातनी चल रही है।मैट्रिक्स सलमान का बिजनेस, उनका शेड्यूल, इवेंट डेट्स और पब्लिक रिलेशन देखती है। रिपोर्टस के अनुसार अब सलमान का सारा बिजनेस इन हाउस मॉडल की तर्ज पर किया जाएगा। उनकी फैमिली उनका बिजनेस देखेगी। मैट्रिक्स से जुड़ने के पहले उनके सारे बिजनेस इसी तरह संभाले जाते थे।   

Salman Khan and his management company mutually part ways… Here’s the joint statement:

सलमान इन दिनों पैसिफिक टूर की तैयारी कर रहे हैं, जिसे उनके भाई सौहेल खान देख रहे हैं। मैट्रिक्स कंपनी और सलमान के अलग होने पर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट किया, जिसमें ​मैट्रिक्स और सलमान खान ने एक ज्वांइट स्टेटमेंट जारी किया है। इसमें ये बात साफ है कि जब तक ये आखिरी कॉन्ट्रैक्ट सलमान खान के साथ है, तब तक वो उनके बिजनेस को संभालेंगे, उसके बाद इसे जारी नही रखेंगे।

Related Articles

Back to top button