अजब-गजबमनोरंजन

सलमान खान, शादी सिर्फ़ एक बकवास

बॉलीवुड के हरफनमौला कलाकारों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता सलमान खान के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के चलते सुर्खियों में चल रहे है. सलमान व सोहेल खान कि फिल्म ट्यूबलाइट के बारे में हम अगर बात करे  तो जनाब बता दे कि, उनकी यह फिल्म फ़िलहाल ठीकठाक व्यवसाय कर रही है.

ये भी पढ़ें: खुबसूरती ऐसी की मॉडल भी मात खा जाए, ऐसी है डोनाल्ड ट्रंप की बेटी, देखिए PHOTO

अब फिल्म के अलावा सलमान खान अपने एक शादी वाले बयान के कारण सुर्खियों में चल रहे है. जी हां बता दे कि, एक साक्षात्कार के दौरान सलमान खान ने शादी के बारे में ऐसी ऐसी बाते कही कि सुनने वाला भी हैरान व परेशान हो जाए. जी हाँ बता दे कि, एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में सलमान ने शादी और फीमेल पार्टनर्स के साथ इक्वेशन को लेकर काफी कुछ कहा. सलमान के मुताबिक, सीधे शब्दों में कहूं तो मेरे लिए शादी महज एक बकवास है.

ये भी पढ़ें: सलमान खान की बहन अर्पिता से था अर्जुन कपूर का रिश्ता, लेकिन…

मेरे लिए यह सिर्फ पैसों की बर्बादी के अलावा कुछ नहीं है. बता दें कि ‘ट्यूबलाइट’ को फिलहाल दर्शकों और क्रिटिक्स का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला है. बता दे कि फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान व उनके भाई सोहेल खान ने कमाल का अभिनय किया है व आज वैसे ही ईद है तो सलमान को आज के दिन मीठी सी ईदी तो मिलना लाजमी ही है.   

Related Articles

Back to top button