अजब-गजबमनोरंजन

सलमान खान से है मुझे जान का खतरा’

M_Id_417884_Salman-khanअभिनेता सलमान खान कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन उनका विवादों से निकल पाना मुश्किल ही नजर आता है. पहले रेप वाली कमेंट…फिर अरिजीत के साथ कोल्ड वार….एक्टर आकाशदीप सहगल के साथ विवाद….और अब सपना भावनानी ने सलमान को अपने निशाने पर ले लिया है. सपना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा उन्हें सलमान से अपनी जान का खतरा है.

सपना यहीं नहीं रूकी उन्होंने सलमान खान को बंदर तक कह दिया. आपको बता दें हेयस्टाइलिस्ट सपना ने ‘बिग बॉग 6’ में बतौर प्रतिभागी हिस्सा लिया था और यहीं से वो सलमान के लिए अनाप शनाप बयानबाजी करने लगी थीं.

 जहां तक सलमान खान की बात है, तो उनका स्टारडम इतना मजबूत है कि उनके खिलाफ कोई बोलने की हिम्मत ही नहीं करता…सामने आते ही सब भाई…भाई कहने लगते हैं.

लेकिन सपना उनमें से नहीं हैं. जब तक वो बिग बॉस के घर में रही सलमान को दो-टूक जवाब देती रहीं. अब एक बार फिर वो सलमान के खिलाफ बोलकर सुर्खियों में हैं.

अपनी एक किताब के लॉन्च के मौके पर जब उनसे ‘बिग बॉस’ और सलमान से जुड़े सवाल पूछे गए तो इस पर ही उनका गुस्सा फूट पड़ा.

सपना ने कहा कि, मुझे काफी लोग सलमान के खिलाफ बोलने पर आगाह कर चुके हैं, मुझसे कहा गया कि अगर सलमान के खिलाफ बोलोगी, तो तुम्हें मार दिया जाएगा और ये सब सुनकर मैं चौंक गई थी. लेकिन मैं इन सब से डरी नहीं. मैं एक बंदर से खुद को डराना नहीं चाहती.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान के लिए लोग बोलने के पहले सोचते जरुर हैं लेकिन सपना कई मौके पर सलमान के लिए ऐसी बयानबाजी करती आई हैं. अब देखना ये होगा कि सलमान खान इस बयान को कैसे लेते हैं.

Related Articles

Back to top button